नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में हर साल की तरह इस बार भी आइपीएल की धमक गूंज रही है। क्रिकेट फैन्स के लिए क्रिकेट का ये महाकुम्भ हर रोज़ नया रोमांच लेकर आता है। चीयरलीडर्स इस खेल का बड़े आकर्षणों में से एक हैं। आज हम आपको बता रहे है आइपीएल की एक चीयरलीडर और तूफानी बल्लेबाज की लव स्टोरी।

चीयरलीडर को पहली नजर में दिल दे बैठने वाले खिलाड़ी हैं साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक। डी कॉक आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेलते रहे हैं लेकिन इस बार वह मुंबई इंडियंस के साथ हैं।

क्विंटन को चैंपियंस लीग के मैच के दौरान बेहद खूबसूरत चीयरलीडर साशा हर्ले को देखते ही प्यार हो गया था। हुआ कुछ ऐसा की एक टी20 मैच में जीत के बाद साशा अपनी साथियों के साथ साउथ अफ्रीका की टीम के सदस्यों को बधाई देने पहुंची और क्विंटन ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया था तो उन्हें सबसे ज्यादा बधाई मिली।

साशा को देखते ही डी कॉक अपना दिल दे बैठे। लेकिन क्विंटन में इतनी हिम्मत नहीं थी की वो साशा से अपने दिल की बात कर सकें, तो उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सोशल मीडिया पर साशा को ढूंढने के बाद क्विंटन की कहानी आगे बढ़ी। इसके बाद सोशल मीडिया साइट्स पर साशा हर्ले और क्विंटन डिकॉक के बीच में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।

सोशल साइट पर बात होने के दौरान ही डी कॉक ने एक दिन साशा से उनका नंबर मांगा और फिर दोनों इस तरह एक-दूसरे के और करीब आ गए।

फिर डी कॉक ने अपनी मोहब्बत का इजहार साशा से किया जिसे वह इंकार नहीं कर सकीं। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया। सितंबर साल 2016 में क्विंटन डिकॉक और साशा हर्ले का इश्क परवान चढ़ा और इस तरह दोनों से शादी कर ली।

Posted By: Ruhee Parvez