मोहाली, जेएनएन।  आइपीएल के 22वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने रोमांचक मुकाबले में मोहाली के स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दी। मैच के बाद धुआंधार बल्लेबाज क्रिस गेल सीजन के छठे मैच में चौथी जीत का जश्न मनाते दिखे।   

मैच खत्म होने के बाद पंजाब के सिक्सर किंग गेल का स्टेडियम से बाहर शानदार स्वागत किया गया। किंग्स इलेवन पंजाब की जर्सी पहने लोगों ने गेल का पंजाबी अंदाज में ढोल बजाकर स्वागत किया। गेल ने भी ढोल पर भांगड़ा कर फैन्स को खुश कर दिया। 

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर क्रिस गेल के इस डांस का वीडियो शेयर किया है। अभी तक 3 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। वीडियो में गेल जैसे ही स्टेडियम से बाहर आते हैं, उनका ढोल के साथ स्वागत किया जाता है। ढोल को देखकर गेल भी खुशी से डांस करना शुरू कर देते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Finishing the day, 'UNIVERSE BOSS' style! 🤩♥️ #SaddaPunjab #KXIPvSRH #KXIP #VIVOIPL

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

सोमवार को पंजाब ने मजबूत हैदराबाद की टीम को 6 विकेट से हराया। केएल राहुल ने 53 गेंदों में 71 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 1 छक्का लगाया। उनके शानदार खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया। इस पारी के दौरान राहुल को मयंक अग्रवाल का अच्छा साथ मिला जिन्होंने 55 रन बनाए। 150 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब एक समय पर 132/1 के स्कोर पर थी। लेकिन अगले दो ओवर में तीन और विकेट गिर गए। 

आपको बता दें कि आइपीएल के इस सीजन में अब तक क्रिस गेल का बल्ला शांत ही रहा है। उन्होंने अभी तक के 5 मैचों में 152.38 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 169 रन ही बनाए हैं। हालांकि, इस सीजन में 11 छक्के लगाने के बाद वह आइपीएल के इतिहास में 300 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। गेल ने अभी तक कुल 303 छक्के लगा चुके हैं।   

Posted By: Ruhee Parvez