बैंगलोर,पीटीआइ। मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पांड्या ने पेसर जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए उन्हें लीजेंड गेंदबाज बताया है। जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट लिए जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ दी मैच' चुना गया। वहीं, बुमराह ने अपनी सफलता पर कहा कि परिस्थितियां चाहे कैसी भी हो वह सिर्फ अपने स्ट्रैंथ पर ध्यान देते हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए लाइन और लेंथ सबसे ज्यादा जरूरी होता है।

मैच के बाद हुए प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बात करते हुए बुमराह ने कहा " मैं बस अपनी योजना पर ध्यान केंद्रित कर रहा था और अपनी स्ट्रैंथ पर ध्यान देने की कोशिश कर रहा था। मैं हमेशा किसी भी स्थिति में खुद को मजबूत करने की कोशिश करता हूं और प्लान को सही तरीके से लागू करता हूं।" पिछले मैच के दौरान कंधे में लगी चोट के बाद फिर वापसी करने के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने हमेशा अपने शरीर का ख्याल रखा है।

ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने बुमराह की गेंदबाजी की तारीफ की। फिलहाल आइसीसी के NO.1 बॉलर की तारीफ करते हुए पांड्या ने कहा "यह एक शानदार मैच रहा। हम दूसरी पारी के दौरान अंदर-बाहर हो रहे थे। बुमराह जिस तरीके से गेंदबाजी की, वह उन्हें लीजेंड बनाती है। जिस तरह से वह लगातार प्रदर्शन दे रहा है चाहे वह भारत या मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहा हो, वकाई शानदार है।"

पांड्या ने अपने भाई की भी तारीफ की। हार्दिक ने मंगलवार को आरसीबी के खिलाफ 14 गेंदों में 32 रन की नाबाद पारी खेली थी। क्रुणाल ने कहा कि जैसा कि मुझे उम्मीद थी, उसने वही किया। मैंने जितना इस साल हार्दिक को देखा है, वह गेंद पर अच्छे से हिट कर रहा है। टीम में हार्दिक की प्रदर्शन को लेकर क्रुणाल ने कहा "वह अभी शानदार दिखाई दे रहा है। मुझे पूरा यकीन है कि वह लगातार मुंबई के लिए योगदान देगा। दूसरे मैच में जीतना महत्वपूर्ण था, यह टीम को मोमेंटम प्रदान करेगा।"

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस