Move to Jagran APP

IPL 2019: MS Dhoni ने दिया रिषभ पंत को ज्ञान, देखें VIDEO

MS Dhoni दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले गए मैच के दौरान पंत को ज्ञान देते नजर आए।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 06:56 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 06:58 PM (IST)
IPL 2019: MS Dhoni ने दिया  रिषभ पंत को ज्ञान, देखें VIDEO
IPL 2019: MS Dhoni ने दिया रिषभ पंत को ज्ञान, देखें VIDEO

नई दिल्ली, जेएनएन। महेंद्र सिंह धौनी के बाद टीम इंडिया के लिए बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के नाम की चर्चा हो रही है। पंत को लेकर यह बात कही जाती है कि वह धौनी को अपना गुरु मानते हैं। ऐसें में धौनी दिल्ली कैपिटल्स (DC) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेले गए मैच के दौरान पंत को ज्ञान देते नजर आए। पंत उनकी बातों को काफी ध्यान से सुनते भी नजर आए।

loksabha election banner

क्या है मामला
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अपने ऑफिशयल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। जिसमें कैप्सन में गुरु-शिष्य लिखा गया। इस वीडियो में धौनी पहले पंत को पैर की ओर इशारा कर कुछ समझाते हैं। इसके बाद वह अंगुलियों पर गिनकर कुछ बात बताते हैं। इस वीडियो में पंत भी धौनी की बात बहुत गौर से सुनते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो दूसरे क्वालीफायर मैच के बाद मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी के दौरान की है।

विश्व कप नहीं मिली जगह
रिषभ पंत लगातार कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में धौनी की गैरमौजूदगी में विकेटकीपिंग कर रहे है। हालांकि, उन्हें विश्व कप में मौका नहीं दिया गया। इसको लेकर मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था विकेटकीपिंग की वजह से दिनेश कार्तिक को मौका दिया जा रहा है। इसके बाद से पंत आइपीएल में अच्छी विकेटकीपिंग करते नजर आ रहे हैं। पंत का एक कैच तो बेस्ट कैच की सूची में जगह बना चुका है। इससे पहले धौनी आइपीएल में आखिरी ओवर्स में विकेटकीपिंग को लेकर पंत को सलाह दे चुके हैं। देखने की बात है कि यह सलाह पंत के कितने काम आती है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.