Move to Jagran APP

IPL 2019 CSK vs KXIP: चीयरलीडर की वजह से क्रिस गेल का ध्यान हुआ भंग, रुक गया था मैच

चेन्नई के खिलाफ मैच के पहले ही ओवर में क्रिस गेल का ध्यान चीयरलीडर की वजह से भंग हो गया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 09:33 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 12:24 AM (IST)
IPL 2019 CSK vs KXIP: चीयरलीडर की वजह से क्रिस गेल का ध्यान हुआ भंग, रुक गया था मैच
IPL 2019 CSK vs KXIP: चीयरलीडर की वजह से क्रिस गेल का ध्यान हुआ भंग, रुक गया था मैच

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 के 18वें मैच में पंजाब (KXIP) के तूफानी ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris  Gayle) का ध्यान चीयरलीडर की वजह से चेन्नई (CSK) के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए भंग हो गया और इसके बाद कुछ देर के लिए मैच को रोक दिया गया।

loksabha election banner

हुआ ये कि इस मैच की दूसरी पारी में जब पंजाब की तरफ से क्रिस गेल व लोकेश राहुल ओपनिंग बल्लेबाजी करने आए तो मैच के पहले ही ओवर में क्रिस गेल का ध्यान भंग हो गया। चेन्नई की तरफ से पहला ओवर दीपक चाहर फेंक रहे थे। जब वो अपने ओवर की चौथी गेंद फेंकने ही जा रहे थे कि गेल ने देखा कि उनके ठीक सामने से एक चीयरलीडर साइट स्क्रीन के पास से गुजर रही है। चीयरलीडर के वहां से गुजरने की वजह से गेल का खेल पर से ध्यान हट गया और इसकी वजह से खेल को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। उसके जाने के बाद फिर से खेल को शुरू किया गया। 

हालांकि इस घटना के बाद क्रिस गेल ज्यादा समय तक क्रीज पर टिक नहीं पाए और दूसरी पारी के दूसरे ओवर में ही वो भज्जी की गेंद पर आउट हो गए। गेल ने चेन्नई के विरुद्ध सात गेंदों का सामना करते हुए पांच रन बनाए। हालांकि गेल इस मैच से पहले तक अच्छी लय में दिख रहे थे। इस मैच में गेल तो नहीं चले लेकिन राहुल और सरफराज खान ने अर्धशतकीय पारी खेली पर ये दोनों अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। पंजाब को चेन्नई के हाथों इस मैच में 22 रन से हार मिली। इस मैच में पंजाब की तरफ से इस सीजन के पहले ही मैच में डू प्लेसिस ने भी अर्धशतक लगा दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.