नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 32वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 12 रनों से हरा दिया। पंजाब की इस जीत के बाद पूरे खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई, जिसके बाद कप्तान आर अश्विन भांगड़ा करते नजर आए। अश्विन के इस डांस वीडियो को पंजाब की टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में अश्विन ढोल पर बैठकर भी डांस करते नजर आ रहे हैं। अश्विन ने इस मैच में बैट और बॉल दोनों से बेहतरीन परफॉर्मेंश दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Bhangra ta sajda jado nachche sadda skipper!🕺 . . . #SaddaPunjab #KXIPvRR #VIVOIPL @rashwin99

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

चौथे स्थान पर पहुंची पंजाब
यह किंग्स इलेवन पंजाब की इस सत्र में पांचवीं जीत है और इसके बाद वह अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई। टीम इससे पहले पांचवें स्थान पर थी। इस जीत के बाद उसने प्लेऑफ में पंहुचने की अपनी उम्मीद को कायम रखा। पंजाब से आगे तीन टीमें हैं, जिसमें मुंबई इंडियंस तीसरे और दिल्ली कैपिटल्स दूसरे पायदान पर है। हालांकि, इन दोनों टीमों के भी 10-10 अंक हैं ,लेकिन रन रेट के चलते पंजाब पीछे है। पंजाब आने वाले मैचों में रन रेट पर फोकस कर सकती है, क्योंकि आखिरी में अगर अंक समान रहते हैं तो प्लेऑफ में पहुंचने के लिए रन रेट का सहारा लिया जाएगा।

पंजाब की पांचवीं जीत
मोहाली के पीसीए स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना सकी। यह जीत पंजाब की पांचवी जीत हैं। केएल राहुल के अर्धशतक (52) और अश्विन की गेंदबाजी के बदौलत टीम को यह जीत मिली। अश्विन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ दी मैच से नवाजा गया।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप