नई दिल्ली, जेएनएन। आंद्रे रसेल 48 रनों की नाबाद ताबड़तोड़ पारी की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने शुक्रवार को आइपीएल के 17वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराकर इस सीजन की तीसरी जीत दर्ज की है। वहीं, बैंगलोर की यह लगातार 5वीं हार रही। एक समय था जब बैंगलोर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत की ओर बढ़ती दिख रही थी। लेकिन 19वें ओवर में रसेल ने ऐसी बाजी पलटी की कप्तान कोहली के हाथ से यह जीत फिसल गई।

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान अपनी टीम की ऐतिहासिल जीत काफी खुश हैं। शाहरुख टीम की तारीफ करने से भी नहीं चूके और उन्होंने आंद्रे रसेल की फोटो के साथ ट्वीट किया। 

शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, 'टीम ने शानदर खेल दिखाया, क्रिस लिन, नीतीश राणा और रॉबिन उथप्पा. टीम के हर खिलाड़ी ने शानदार काम किया लेकिन आप इससे सहमत होंगे कि इस तस्वीर के आगे यह सारी तारीफ भी काफी नहीं है...' 

तूफानी बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने एक बार फिर धुंआधार पारी खेलते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ केकेआर को जीत दिलाई। आइपीएल के 12वें सीजन के 17वें मुकाबले में केकेआर ने 206 रनों के लक्ष्य को हासिल कर आरसीबी को 5 विकेट से हराया।

रसेल ने 13 गेंदों में नाबाद 48 रनों की पारी खेली। जिसकी मदद से केकेआर ने आखिरी 4 ओवर में 66 रन बनाकर बैंगलोर से जीत छीन ली।

Posted By: Ruhee Parvez

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस