नई दिल्ली, जेएनएन। हर एक गेंदबाज का सपना होता है कि वो किसी बड़े खिलाड़ी का विकेट चटकाए। अगर किसी गेंदबाज को क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में आरसीबी की कमान संभाल रहे विराट कोहली का विकेट मिल जाए तो फिर कहने ही क्या। माना जाता है कि अगर विराट कोहली का विकेट गिरा दिया तो आपने सामने वाली टीम की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी। ऐसा ही रविवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में देखने को मिला।  

दरअसल, सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने आरसीबी के कप्तान और पिछले मैच में शतक ठोकने वाले विराट कोहली को चलता किया। इस मुकाबले में विराट कोहली ने 8 गेंदों में 9 रन बना पाए। विराट कोहली को दीपक चाहर ने विकेट के पीछे धौनी को कैच आउट कराया। यही वजह रही कि आरसीबी निर्धारित 20 ओवर खेलकर मात्र 161 रन बना सकी। उधर, दीपक चाहर विराट कोहली का विकेट लेने के बाद इमरान ताहिर की स्टाइल में जश्न मनाने लगे। आप भी देखिए वीडियो  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपक चाहर दोनों हाथ ऊपर कर दौड़ रहे हैं। अक्सर, ऐसा करते हम सीएसके के ही स्पिन गेंदबाज इमरान ताहिर को देखते हैं। इमरान ताहिर विकेट लेने के बाद ऐसा ही कुछ करते नज़र आते हैं। 

दीपक चाहर के इस मैच के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर फेंकते हुए 25 रन दिए और दो बड़े विकेट अपने नाम किए। दीपक चाहर ने पहले कप्तान विराट कोहली और फिर पवन नेगी को पवेलियन भेजने का काम किया। 

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप