हैदराबाद, पीटीआइ। हैदराबाद सनराइजर्स (SRH) को 39 रनों से हराकर अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंचने वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि उनकी टीम का मानना है कि वे इस बार आइपीएल (IPL) टाइटल जीत सकते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि उनकी टीम आइपीएल जीत सकती है, अय्यर ने कहा, 'हमें भरोसा है और यह बहुत दूर नहीं।'

दिल्ली की पारी को संभालने वाली, रिषभ पंत के साथ अपनी साझेदारी पर बात करते हुए अय्यर ने कहा, 'हम धीमें खेल रहे थे। मैनें और पंत ने निर्णय किया कि कोई एक जिम्मेदारी लेगा।' हैदराबाद के खिलाफ पंत और श्रेयस के बीच 56 रनों की साझेदारी हुई थी, जिसके चलते दिल्ली 155 रनों का फाइटिंग टोटल खड़ी कर सकी। उन्होंने आगे कहा कि अक्षर पटेल और कीमो पॉल के छोटे से कैमियो की वजह से हम इस टोटल तक पहुंच पाए। रबाडा के बारे में बात करते हुए अय्यर ने कहा कि हमने साथ में अंडर-19 विश्व कप खेला है। हम सकरात्मक होकर खेलते हैं, लक्ष्य का पीछा करते हुए भी हमारी सोच पॉजिटिव होती है।

दिल्ली ने रविवार को खेले गए मैच में हैदराबाद को हराकर लगातार अपनी तीसरी जीत दर्ज की। दिल्ली इस जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई। आठ मैचों में उनके 10 अंक है। दिल्ली की ओर से कप्तान श्रेयस (45) और कॉलिन मुनरो (40) रनों की बदौलत दिल्ली ने 155 रनों टोटल खड़ा किया। कगिसो रबाडा चार ओवर में 22 रन देकर चार विकेट लिए और वहीं कीमो ने चार ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिए। कीमो पॉल को ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' से नवाजा गया।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप