Move to Jagran APP

IPL 2019 DC vs SRH Eliminator मैच की पहली ही गेंद पर दिखा 'DRS ड्रामा', देखें वीडियो

IPL 2019 DC vs SRH Eliminator Match Live दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आइपीएल 2019 के एलिमिनेटर मैच की पहली ही गेंद पर DRS ड्रामा देखने को मिला।

By Vikash GaurEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 09:03 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 12:14 AM (IST)
IPL 2019 DC vs SRH Eliminator मैच की पहली ही गेंद पर दिखा 'DRS ड्रामा', देखें वीडियो
IPL 2019 DC vs SRH Eliminator मैच की पहली ही गेंद पर दिखा 'DRS ड्रामा', देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 DC vs SRH Eliminator Match Live: दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच वाइजैग में खेले गए आइपीएल 2019 के एलिमिनेटर मैच की पहली ही गेंद पर DRS ड्रामा देखने को मिला। दिल्ली ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में हैदराबाद की ओर से रिद्धिमान साहा और मार्टिन गप्टिल ओपनिंग करने आए। उधर, दिल्ली की ओर से ट्रेंट बोल्ट ने गेंदबाजी की शुरुआत की। लेकिन, मैच की पहली गेंद पर बहुत कुछ हुआ, जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था। 

loksabha election banner

दरअसल, पहली पारी के पहले ओवर की पहली ही गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने रिद्धिमान साहा को LBW आउट कर दिया। ट्रेंट बोल्ट ने पहली गेंद अंदर की ओर डाली और साहा गेंद अच्छी तरीके से खेल नहीं पाए और गेंद पैड पर लग गई। वहीं, जोरदार अपील और स्टंप्स के सामने साहा के होने से अंपायर ने भी उंगली उठा दी। लेकिन, इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा शायद अंपायर, दिल्ली के खिलाड़ियों और खुद रिद्धिमान साहा को नहीं था।

अंपायर के फैसले जानने के बाद रिद्धिमान साहा ने नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल से बात की। गप्टिल से सलाह-मशविरा लेने के बाद रिद्धिमान साहा ने डीआरएस कॉल कर लिया। साहा ने आखिरी सेकेंड में DRS कॉल किया। 15 सेकेंड के टाइम पीरियड समाप्त होने से कुछ पल पहले डीआरएस कॉल को अंपायर ने थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया। थर्ड अपंयार ने फ्रंट फुट देखा और फिर गेंद और बल्ले का संपंर्क देखा। थर्ड अंपायर ने पाया कि गेंद और बल्ले में कुछ हरकत हुई है। ऐसे में थर्ड अंपायर ने अल्ट्राएज में देखा तो हरकत सही पाई गई और रिद्धिमान साहा को नॉट आउट दिया गया। 

देखें डीआरस ड्रामा का वीडियो

हैरान करने वाली बात ये रही कि रिद्धिमान साहा अपनी ही डीआरएस कॉल से संतुष्ट नहीं थे। बल्ले का भीतरी किनारा लगने के उन्हें पता ही नहीं। इस वजह से रिव्यू भी देरी से लिया। इसके अलावा एक चीज ये भी सामने आई कि मार्टिन गप्टिल और साहा ने एक रन दौड़कर लिया। लेकिन, वो एक रन मान्य नहीं हुआ।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.