Move to Jagran APP

IPL 2019 CSK vs DC: दिल्ली को मिली हार के बाद कप्तान अय्यर को याद आए रबाडा

IPL 2019 CSK vs DC हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा की कमी को महसूस किया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 11:38 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 11:49 AM (IST)
IPL 2019 CSK vs DC: दिल्ली को मिली हार के बाद कप्तान अय्यर को याद आए रबाडा
IPL 2019 CSK vs DC: दिल्ली को मिली हार के बाद कप्तान अय्यर को याद आए रबाडा

चेन्नई पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में विदेशी खिलाड़ियों के न खेलने का असर नजर आने लगा है। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 80 रन से हार दिया। हार के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा की कमी को महसूस किया। बता दें कि कमर में दर्द के चलते रबाडा को चेन्नई के खिलाफ आराम दिया गया। दिल्ली ने रबाडा की जगह ट्रेंट बोल्ट को मौका दिया, लेकिन वह इतने कारगर साबित नहीं हुए।

loksabha election banner

हार से निराश कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा, 'हमने रबाडा को मिस किया। वह आखिरी ओवर्स में काफी बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं। हालांकि, यह अच्छी बात है कि उन्हें आराम दिया गया है। हमें उम्मीद है दिल्ली कि टॉप-2 में शामिल होंगे।' रबाडा की गैरमौजूदगी में बोल्ट काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने 9.25 की इकोनॉमी से 37 रन दिए। अंतिम ओवर में उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी के सामने 20 रन लुटा दिए। दिल्ली के लिए इससे पहले रबाडा आखिरी ओवर्स में शानदार गेंदबाजी करते रहे हैं, कोलकाता के खिलाफ सुपर ओवर में उन्होंने टीम को जीत भी दिलाई थी।

हार के कारणों पर बात करते हुए अय्यर ने कहा, 'हमने जैसा सोचा था, वैसा खेल नहीं दिखाया। हमे अपनी क्षमताओं पर शक नहीं है, लेकिन हमने स्मार्ट क्रिकेट नहीं खेली। आने वाले मैच में हम अपना बेस्ट देंगे।'

बता दें कि आइपीएल 2019 का 50वां मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में सुरेश रैना के अर्द्धशतक और धौनी की आतिशी 44 रन की नाबाद पारी के दम पर चार विकेट खोकर 180 रन बनाए। 180 रन के जवाब में दिल्ली ने 16.2 ओवर में 99 रन पर ढेर हो गई। इसी जीत के साथ चेन्नई एक बार फिर आइपीएल 2019 की अंकतालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.