Move to Jagran APP

देखें, ये क्या कर दिया हार्दिक पांड्या ने, मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भी झेल रहे हैं आलोचना

केकेआर के खिलाफ खेले गए इस मैच में हार्दिक ने आलराउंड प्रदर्शन किया और वो मैन ऑफ द मैच भी रहे।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 07 May 2018 11:54 AM (IST)Updated: Mon, 07 May 2018 05:33 PM (IST)
देखें, ये क्या कर दिया हार्दिक पांड्या ने, मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भी झेल रहे हैं आलोचना
देखें, ये क्या कर दिया हार्दिक पांड्या ने, मैन ऑफ द मैच बनने के बाद भी झेल रहे हैं आलोचना

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल में रविवार को मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 13 रन से हराकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बनाए रखा। इस मैच में मुंबई की जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या। पांड्या को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला तो इसके साथ ही वो अब मौजूदा आइपीएल में सबसे ज़्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी भी बन गए है। इस बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद भी पांड्या की चारों तरफ आलोचना हो रही है।

loksabha election banner

इस वजह से हो रही हार्दिक की आलोचना 

हार्दिक पांड्‍या के ऑलराउंड प्रदर्शन से मुंबई ने यह मुकाबला जीता, लेकिन हार्दिक की एक युवा खिलाड़ी के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करने को लेकर बहुत आलोचना भी हो रही है। दरअसल केकेआर की पारी में हार्दिक जब छठा ओवर फेंक रहे थे तब रॉबिन उथप्पा ने मिडऑन पर शॉट खेला और वहां खड़े युवा खिलाड़ी मयंक मार्कंडेय के हाथों से यह आसान कैच टपक गया। उथप्पा उस समय सिर्फ 4 रन पर खेल रहे थे, मयंक को इतना आसान कैच छोड़ता देख हार्दिक अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और उन्होंने मयंक को अपशब्द कह दिए। मुंबई को यह जीवनदान महंगा साबित हुआ क्योंकि उथप्पा ने इसके बाद 54 रन बना डाले। वैसे केकेआर 6 विकेट पर 168 रन ही बना पाई और इस मुकाबले को 13 रनों से गंवा बैठी।

(आप भी देखें हार्दिक के गुस्से का वीडियो)

हार्दिक के इस बर्ताव के बाद अब उनकी चारों ओर आलोचना हो रही है।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आइपीएल का पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें

हार्दिक ने किया ऑलराउंड प्रदर्शन

केकेआर के खिलाफ खेले गए इस मैच में हार्दिक ने आलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले बल्ले से कमाल दिखाते हुए सिर्फ 20 गेंदों में 35 रन का नाबाद पारी खेली। इस पारी में फनके बल्ले से 4 चौके और एक छक्का निकला। इसके बाद गेंदबाज़ी में भी हार्दिक ने बेहतरीन प्रदर्शन किया  उन्होंने अपने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। हार्दिक ने पहले ओपनिंग करने आए शुभमन गिल का विकेट लिया तो बाद में उन्होंने नीतीश राना को पवेलियन भेजा। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें
अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.