Move to Jagran APP

GT vs MI Live Streaming: CSK के खिलाफ फाइनल खेलने के लिए बेताब हैं दोनों टीमें, जानें कब-कहां देखें लाइव मैच

GT vs MI Live Score आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफाई मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मैच गुजरात के अहदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आइए जानते हैं इस मैच से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी।

By Piyush KumarEdited By: Piyush KumarPublished: Fri, 26 May 2023 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 02:13 PM (IST)
आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस का सामना हार्दिक पांड्या से होगा।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 का दूसरा क्वालीफाई मुकाबला मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) के बीच खेला जाएगा। यह मैच गुजरात के अहदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अहमदाबाद में होने वाले मैच में जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी। गुजरात को जहां, पहले क्वालीफायर मुकाबले में चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, मुंबई ने बुधवार को खेले गए एलिमिनेटर मुकाबल में लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रन से मात दी।

loksabha election banner

गुजरात की निगाह होगी की मुंबई को हराकर फाइनल में जगह बनाई जाए और अपने खिताब को डिफेंड किया जाए। गुजरात का अभी तक टूर्नामेंट में प्रदर्शन शानदार रहा है। लीग मैचों में गुजरात ने 14 में से 10 मैच जीते। वह प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। टूर्नामेंट की शुरुआत गुजरात ने जीत के साथ की थी। गुजरात का घर में प्रदर्शन शानदार रहा है। टीम के गेंदबाज और बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं।

इस महामुकाबले का क्रिकेट प्रेमी बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं कि इस मैच से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी।

कब खेला जाएगा आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच?

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच 26 मई, शुक्रवार को होगा।

कहां खेला जाएगा गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच?

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल क्वालीफायर 2 का मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेला जाएगा ।

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच कितने बजे शुरू होगा?

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच शुक्रवार को भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा। टॉस 7 PM IST पर होगा।

कौन से टीवी चैनल गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच का प्रसारण करेंगे?

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा

गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल क्वालीफायर 2 मैच को भारत में JioCinema ऐप और वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

इसके अलावा इस मैच से जुड़ी सभि जानकारी के लिए आप जागरण वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.