नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2018 के पहला मुकाबला ही बड़ा रोमांचक हुआ। आखिरी पलों में जीत चेन्नई सुपर किंग्स की झोली में आई और इसमें सबसे अहम रोल रहा, ड्वेन ब्रावो का। ब्रावो ने आखिरी तीन ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत के लिए जरूरी पचास रन जुटाए। एक विकेट से मिली इस रोमांचक जीत का जश्न भी बड़ा शानदार मना।

सीएसके की जीत के हीरो रहे ब्रावो ड्रेसिंग रूम में जमकर नाचे। ब्रावो केवल नाचे ही नहीं, बल्कि गुनगुनाए भी और इसमें उनका साथ दिया मुरली विजय ने। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर फैंस भी लगातार कमेंट्स कर रहे हैं।

 

 

 

What a way to start!!! Groovin with the champion . Absolute stunner tat was @djbravo47 . #rundworld #csk #goodtimesahead #MoreToLife #LoveToAll @chennaiipl

A post shared by Murali Vijay (@mvj8) on

ड्वेन ब्रावो ने 30 गेंदों में ताबड़तोड़ 68 रन बनाए। इस पारी में ब्रावो ने 3 चौके और 7 छक्के जड़े। इस काम में उन्हें केदार जाधव का पूरा साथ मिला। शुरुआत में भले ही केदार को रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से जाना पड़ा, लेकिन ब्रावो के आउट होने के बाद जाधव वापस लौटे और पहले छक्का जमाकर स्कोर की बराबरी की और फिर चौके से जीत दर्ज की। CSK ने एक गेंद बाकी रहते ही एक विकेट से ये मैच जीत लिया।

इसके बाद से टीम इसका जश्न मना रही है। खासतौर पर ब्रावो का तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। मैच के बाद टीम होटल में भी ब्रावो ने जमकर डांस किया। उसका भी एक वीडियो वायरल हो रहा है

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Pradeep Sehgal