Move to Jagran APP

Hardik Pandya ने स्लेजिंग में Dinesh Karthik को भी नहीं बक्शा, स्टार विकेटकीपर बैटर ने बताया दिलचस्प किस्सा

आरसीबी टीम के विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 204 में आरसीबी के आखिरी मैच में उन्हें कई बार स्लेज किया। कार्तिक ने इस दौरान अपने पूरे क्रिकेट के अलग-अलग स्लेजिंग को याद किया और कहा कि हार्दिक पांड्या और विराट द्वारा किए गए स्लेजिंग उनके पसंदीदा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Thu, 30 May 2024 02:01 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2024 02:01 PM (IST)
Dinesh Karthik ने किया रिवील, हार्दिक पांड्या ने IPL 2024 के दौरान किया था स्लेज

स्पोर्ट्स डेस्क ,नई दिल्ली। भारतीय टीम के विकेटकीपर बैटर दिनेश कार्तिक ने आईपीएल 2024 में आरसीबी के एलिमिनेटर मैच के बाद अपने आईपीएल करियर को अलविदा कहा। एलिमिनेटर मैच में आरसीबी की हार के बाद दिनेश कार्तिक को गार्ड ऑफ ऑनर मिला और इसके बाद से उनके संन्यास की खबरें तेजी से फैल गई। हालांकि, दिनेश कार्तिक ने अब तक अपने रिटायरमेंट को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

इस बीच क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 204 में आरसीबी के आखिरी मैच में उन्हें कई बार स्लेज किया। कार्तिक ने इस दौरान अपने पूरे क्रिकेट के अलग-अलग स्लेजिंग को याद किया और कहा कि हार्दिक पांड्या और विराट द्वारा किए गए स्लेजिंग उनके पसंदीदा है।

Dinesh Karthik ने किया रिवील, हार्दिक पांड्या ने IPL 2024 के दौरान किया था स्लेज

दिनेश कार्तिक ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए बताया कि जब भी मैं आरसीबी के खिलाफ खेलता था और विराट कोहली मेरा कैच पकड़ते थे तो उनके मुंह से ‘बेन स्टोक्स’ शब्द जरूर निकलता था , लेकिन वो एक विदाई थी। हार्दिक पांड्या मुझे चिढ़ाते थे कि अभी लेग स्पिनर आया इसका थैंक्यू ही है। उसके बाद जब मैं कुछ शॉट्स खेलते था तो वो कहते थे कि ठीक है थोड़ा बेहतर हो गया है लग रहा है।

दिनेश कार्तिक ने आगे कहा कि वो मेरा अच्छा दोस्त है और वह मुझे कहता था कि कमेंटेटर बनकर भी ऐसा खेल पा रहा है। ये काफी हंसी मजाक वाला वाक्य रहा। रोहित ने भी मुझे इस साल स्लेज किया।

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने अपने आईपीएल करियर में कुल छह टीमों के लिए खेला, जिसमें उन्होंने कुल लगभग 5000 रन बनाए, जिसमें 145 कैच और 37 स्टंपिंग भी शामिल हैं। कार्तिक 257 मैचों में रोहित शर्मा के साथ संयुक्त रूप से दूसरे सबसे अधिक कैप्ड खिलाड़ी हैं और सीएसके के एमएस धोनी और उनके 264 के बाद दूसरे स्थान पर हैं। यहां तक ​​कि आईपीएल 2024 में भी, कार्तिक ने आरसीबी के लिए बल्ले से अहम महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अपने 15 मैचों में 326 रन बनाए।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.