Move to Jagran APP

DC vs KKR Weather Report: दिल्ली बनाम केकेआर मैच में मौसम होगा बेईमान? जानिए विशाखापट्टनम में बारिश होने के कितने हैं चांस

आईपीएल 2024 के 16वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगी। केकेआर ने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पटखनी दी थी। वहीं दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराते हुए इस सीजन की पहली जीत का स्वाद चखा है। दिल्ली की ओर से कप्तान ऋषभ पंत ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया था।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Wed, 03 Apr 2024 07:30 AM (IST)
DC vs KKR Weather Report: दिल्ली बनाम केकेआर मैच में मौसम होगा बेईमान? जानिए विशाखापट्टनम में बारिश होने के कितने हैं चांस
DC vs KKR: दिल्ली बनाम केकेआर मैच में कैसा रहेगा मौसम का हाल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीDC vs KKR Weather Report: आईपीएल 2024 में लगातार दो जीत दर्ज कर चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अपने अगले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स से दो-दो हाथ करती हुई नजर आएगी। दिल्ली ने चेन्नई को पटखनी देते हुए इस सीजन की पहली जीत का स्वाद चख लिया है। केकेआर के लिए अब तक टूर्नामेंट में सबकुछ एकदम सही घटा है। दोनों टीमों के बीच यह रोमांचक मैच विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। आइए आपको बताते हैं कैसा रहेगा विशाखापट्टनम में मौसम का हाल।

कैसा रहेगा विशाखापट्टनम में मौसम का हाल?

दिल्ली और केकेआर (DC vs KKR) के बीच आईपीएल 2024 का 16वां मैच विशाखापट्टनम के वाई एस राजाशेखरा रेड्डी एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। विशाखापट्टनम में मैच वाले दिन यानी बुधवार को बारिश होने की संभावना ना के बराबर है। दिन के समय में तापमान 33 डिग्री रहेगा। वहीं शाम के वक्त तापमान 29 डिग्री के आसपास रहने की उम्मीद है। हालांकि, प्लेयर्स को भीषण गर्मी का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- BCCI ने IPL 2024 के दो मैचों की तारीख में किया बदलाव, कहीं आपकी फेवरेट टीम का तो नहीं नाम? जानिए पूरी डिटेल्स

दमदार फॉर्म में केकेआर

कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन आईपीएल 2024 में कमाल का रहा है। आरसीबी के खिलाफ आखिरी मैच में सुनील नरेन ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया था। वहीं, फिल सॉल्ट भी टीम को दमदार शुरुआत देने में सफल रहे हैं। श्रेयस अय्यर का फॉर्म में लौटना टीम के लिए राहत भरी खबर है। आंद्रे रसेल बल्ले और गेंद दोनों से अब तक कारगर नजर आए हैं। वहीं, हर्षित राणा ने अपनी बॉलिंग से खासा प्रभावित किया है।

दिल्ली ने चख लिया है पहली जीत का स्वाद

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 में पहली जीत का स्वाद चख लिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दिल्ली का प्रदर्शन जोरदार रहा था। बल्लेबाजी में डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ और खुद कप्तान ऋषभ पंत ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था। वहीं, गेंदबाजी में खलील अहमद और मुकेश कुमार ने मिलकर 5 विकेट झटके थे।