Move to Jagran APP

CSK vs SRH Pitch Report: चेपॉक में टॉस बनेगा बॉस! पहले बैटिंग या बॉलिंग क्या लेना रहेगा फायदेमंद? जानिए पिच का मिजाज

आईपीएल 2024 के 46वें मैच में सीएसके का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होना है। यह मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेजियम में होगा। सीएसके की टीम ने अब तक कुल 8 मैच खेलते हुए 4 मैचों में जीत हासिल की है जबकि 4 मैच में टीम को हार झेलनी पड़ी है। ऐसे में जानतें है चेपॉक की पिच पर किसे मदद मिलेगी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 28 Apr 2024 09:30 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:30 AM (IST)
CSK vs SRH Pitch Report: चेपॉक की पिच कैसा खेलेगी?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की कप्तानी वाली सीएसके टीम (CSK) का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन सही रहा है। सीएसके की टीम ने अब तक कुल 8 मैच खेलते हुए 4 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि 4 मैच में टीम को हार झेलनी पड़ी है। सीएसके की टीम को अपने पिछले दोनों मैचों में हार मिली है।

loksabha election banner

दोनों ही मैचों में लखनऊ की टीम ने सीएसके को हराया है। अब सीएसके (CSK) का सामना 28 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) से होना है। यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में होना है। सीएसके की टीम अपने होम ग्राउंड में जीत हासिल करना चाहेंगी। ऐसे में जानते हैं चेपॉक की पिच का मिजाज कैसा रहने वाला है।

CSK vs SRH Pitch Report: चेपॉक की पिच कैसा खेलेगी?

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम की पिच पर स्पिन गेंदबाजों का बोलबाला रहता है। गेंद बैट पर फंसकर आती है और बाउंड्री के लिए बल्लेबाजों को काफी संघर्ष करना पड़ता है। एम चिदंबरम स्टेडियम ने कुल 110 मैचों की मेजबानी की है। आईपीएल के कुल 76 मैच इस ग्राउंड पर खेले गए है, जिसमें मेजबान टीम ने 51 टीम ने जीते है, जबकि 25 मैच मेहमान टीम ने जीते।

चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में सीएसके ने मौजूदा सीजन में चार मैच खेले है, जिसमें शुरू के तीन मैचों में सीएसके को जीत मिली। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मुकाबला आसान नहीं होने वाला।

CSK vs SRH Head-to-Head Record: सीएसके और हैदराबाद के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड

अगर बात करें सीएसके और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की तो बता दें कि दोनों टीमें आईपीएल में कुल 21 बार आपस में भिड़ी है, जिसमें 15 मैचों में सीएसके को जीत मिली, जबकि 6 मैच हैदराबाद ने जीते। पहले बैटिंग करते हुए सीएसके ने 6 मैच जीते, जबकि पहले बैटिंग करते हुए हैदराबाद को 2 मैच में जीत मिली। बाद में बैटिंग करते हुए सीएसके ने 9 मैच जीते और हैदराबाद को 4 मैच में जीत मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.