Move to Jagran APP

बॉलिंग भी करेंगे, छक्‍का भी यही मारेंगे, पहले कभी नहीं देखा होगा MS Dhoni का ऐसा अवतार, माही का डबल रोल वायरल

MS Dhoni Double Role IPL 2023 चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी डबल रोल में नजर आ रहे हैं। माही अपनी ही गेंदबाजी पर जोरदार शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 24 Mar 2023 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 04:02 PM (IST)
बॉलिंग भी करेंगे, छक्‍का भी यही मारेंगे, पहले कभी नहीं देखा होगा MS Dhoni का ऐसा अवतार, माही का डबल रोल वायरल
CSK MS Dhoni Double Role IPL 2023- Photo Credit- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है। फैन्स को इस सीजन का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि यह एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा है। चेपॉक के मैदान पर माही धमाल मचाने की फुल तैयारी भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सीएसके ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धोनी डबल रोल में नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

माही का डबल रोल

दरअसल, धोनी लगभग तीन साल बाद चेन्नई के घरेलू मैदान पर उतरने वाले हैं। यही वजह है कि माही आईपीएल 2023 में धमाल मचाने के लिए जमकर कमर कस रहे हैं। सीएसके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी अपनी ही गेंदबाजी पर शॉट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यानी वीडियो में थाला का डबल रोल साफतौर पर देखा जा सकता है। वीडियो में माही के चेहरे पर मुस्कान भी बिखरी हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर फैन्स को धोनी का ये डबल रोल काफी रास आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

आईपीएल में आखिरी बार उतरेंगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स को चार बार आईपीएल की ट्रॉफी दिलाने वाले धोनी का इस लीग में बतौर खिलाड़ी यह आखिरी सीजन माना जा रहा है। यही वजह है कि अपने सुपरस्टार बल्लेबाज और कप्तान को देखने के लिए चेन्नई की जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है।

निराशाजनक रहा था CSK का प्रदर्शन

सीएसके के लिए पिछले सीजन निराशाजनक रहा था। टीम ने 9वें स्थान पर रहते हुए टूर्नामेंट का अंत किया था। धोनी ने सीजन के आगाज से पहले रविंद्र जडेजा के हाथों में कप्तानी की बागडोर भी सौंपी थी, लेकिन जड्डू इस रोल में फिट नहीं बैठ सके थे। यही वजह रही थी कि 8 मैचों के बाद धोनी को फिर से चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान नियुक्त कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.