Move to Jagran APP

IPL 2020 के प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं ये 4 टीमें, आकाश चोपड़ा ने बताए अपने पसंदीदा नाम

IPL 2020 आकाश चोपड़ा ने अपनी चार फेवरेट टीमों का चयन किया जो इस साल प्लेऑफ में जगह बना सकते हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 02:23 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 02:26 PM (IST)
IPL 2020 के प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं ये 4 टीमें, आकाश चोपड़ा ने बताए अपने पसंदीदा नाम

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 की टॉप चार टीमें कौन होंगी यानी इस बार प्लेऑफ में कौन-कौन टीम पहुंच सकती है इसके लिए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपने फेवरेट चार टीमों का चयन किया है। आकाश के मुताबिक ये वो चार टीमें हो सकती हैं और जो प्लेऑफ में जगह बना सकती हैं। अपनी चार टीमों की लिस्ट में उन्होंने तीन ऐसी टीमों को बाहर रखा है जिन्होंने कम से कम एक बार खिताब अपने नाम किया है। यही नहीं उन्होंने इस बार किस टीम के जीतने की संभावना सबसे ज्यादा है उस टीम का भी नाम बताया। 

loksabha election banner

आकाश चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि, उनका ऐसा मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स इस बार उनकी फेवरेट टीम है और जीत की सबसे बड़ी दावेदार भी है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, IPL 2020 की शुरुआत शनिवार से ही रही है। भविष्यवाणियों का आखिरी दौर है और ऐसे में कौन चार टीमें प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं मैं उन टीमों के बारे में बता रहा हूं।  

 

View this post on Instagram

Alright guys, the @iplt20 begins tomorrow. TOMORROW! Final set of predictions, and it's the big question that you've all been asking. Who can make it to the Playoffs this year? You'll have your answer on today's #AakashVani.

A post shared by Aakash Chopra (@cricketaakash) on

उन्होंने पहले नंबर पर जहां दिल्ली की टीम को रखा तो वहीं दूसरे नंबर पर उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को अपनी लिस्ट में जगह दी। हैरानी की बात ये रही कि उन्होंने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को अपनी लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा है। इस टीम ने अब तक चार बार आइपीएल खिताब जीते हैं। चौथे नंबर के लिए उन्होंने दो टीमों का चयन किया है जिसमें एक टीम विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर है तो वहीं दूसरी टीम दिनेश कार्तिक की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.