Move to Jagran APP

IPL 2023: GT के इस बल्लेबाज पर Sehwag का बड़ा बयान, Qualifier 2 के प्लेइंग XI में यह बदलाव कर सकती हैं टीमें

Virender Sehwag statement on Dasun Shanaka आईपीएल 2023 के क्वालीफायर- 2 में आज मुंबई का मुकाबला गुजरात की टीम से होगा। इस बीच सहवाग ने श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका के प्रदर्शन को लेकर चिंता व्यक्त की है।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Fri, 26 May 2023 09:04 AM (IST)Updated: Fri, 26 May 2023 09:04 AM (IST)
Virender Sehwag comment on Dasun Shanaka performance in IPL 2023

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि गुजरात टाइटंस (जीटी)के ऑलराउंडर दासुन शनाका का इस सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन रहा है। जीटी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर में आज मुंबई इंडियंस का सामना करेगी।

ज्यादा बदलाव नहीं करेगी मुंबई-

सहवाग ने कहा कि जब मुंबई की टीम अहमदाबाद जाएंगी, तो उन्हें गुजरात टाइटंस के खिलाफ अच्छा खेलना होगा। क्योंकि वे अपना पिछला मैच वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार गए थे। मुझे नहीं लगता कि मुंबई अपने प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव करेगी।

मैं देख सकता हूं कि ऋतिक शौकीन की जगह कोई और गेंदबाज आ सकता है और हो सकता है कुमार कार्तिकेय को टीम में जगह दी जाए। इसके अलावा मुझे नहीं लगता कि वे ज्यादा बदलाव करेंगे।

दासुन शनाका का प्रदर्शन निराशाजनक-

सहवाग ने कहा कि श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका इस सीजन में निराशाजनक रहे हैं और उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं। शनाका 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीटी के पहले क्वालीफायर में 16 गेंदों पर 17 रन बनाकर आउट हुए थे।

शनाका की जगह इन खिलाड़ियों को दे जगह-

सहवाग ने आगे कहा कि वह जीटी की गेंदबाजी को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं हूं, लेकिन वह दासुन शनाका के बारे में चिंतित हूं। जीटी उनकी जगह ओडियन स्मिथ और अल्जारी जोसेफ को टीम में शामिल कर सकती है।

शनाका निराशाजनक रहे हैं। हमें उनसे बड़ी उम्मीदें थीं और वह उन उम्मीदों पर 1 प्रतिशत भी खरे नहीं उतरे। जीटी को शनाका की जगह मनहोर को खिलाना चाहिए, क्योंकि वह एक बल्लेबाज है, जो छक्के मार सकता है।

चेन्नई की टीम से होगा फाइनल मुकाबला-

मुंबई इंडियंस की निगाहें अपने सातवें आईपीएल फाइनल में जगह बनाने पर होंगी। मुंबई 26 मई को अहमदाबाद में पिछले साल की विजेता टीम गुजरात से भिड़ेंगी। दूसरे क्वालीफायर की विजेता टीम 28 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में लीग के फाइनल में चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.