जयपुर, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के 11वें संस्करण में शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों  30 रन से मात खाकर लीग से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हार के लिए टीम के मध्यक्रम को जिम्मेदार ठहराया है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 165 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन बैंगलोर की टीम 134 रनों पर ही ढेर होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

बैंगलोर के लिए सिर्फ अब्राहम डिविलियर्स (53) और पार्थिव पटेल (33) ही दहाई के आंकड़े को छू सके। इन दोनों के रहते टीम की जीत तय लग रही थी, लेकिन जैसे ही पटेल का विकेट गिरा बेंगलोर का मध्यक्रम पूरी तरह से बिखर गया।

मैच के बाद कोहली ने कहा, डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा बल्लेबाजी का भार था। एक समय हम अच्छी स्थिति में थे। हमारा स्कोर 75 रनों पर एक विकेट था। इसके बाद हम जिस तरह से आउट हुए वो अच्छा नहीं था।

उन्होंने कहा, डिविलियर्स जिनके पास बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता है वो एक छोर पर खड़े हुए थे। हमें कुछ और अच्छे फैसलों की जरूरत थी, लेकिन खिलाड़ियों ने मौके का फायदा नहीं उठाया और यह देखना निराशाजनक था। कप्तान ने कहा, पांच-छह खिलाड़ियों द्वारा अगर यह लगातार दोहराया जाए तो यह सही नहीं है। एक-दो खिलाड़ी अच्छा कर रहे थे, लेकिन दूसरों को भी आगे आना चाहिए था और आज ऐसा नहीं हो सका। इस हार के बाद बैंगलोर पूरी तरह से प्लेऑफ से बाहर हो गई है।

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको बता दें कि इस मैच में विराट कोहली खुद भी सिर्फ 04 रन बनाकर कृष्णप्पा गौतम की गेंद पर बोल्ड हो गए थे। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप