Move to Jagran APP

IPL 2024 Points Table: Delhi Capitals ने रिकॉर्ड तोड़ जीत के साथ लगाई लंबी छलांग, इन टीमों का हुआ बुरा हाल

आईपीएल 2024 में खराब शुरुआत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम जीत की पटरी पर लौट आई है। पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के 32वें मैच में गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से धूल चटाई और आईपीएल 2024 में अपनी तीसरी जीत हासिल की। गुजरात द्वारा मिले 90 रन का दिल्ली की टीम ने 67 गेंद बाकी रहते हुए किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 17 Apr 2024 11:11 PM (IST)Updated: Wed, 17 Apr 2024 11:11 PM (IST)
IPL 2024 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। IPL 2024 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल 2024 के 32वें मैच में गुजरात टाइटंस को 6 विकेट से उसी के घर में रौंदा। यह एक लो स्कोरिंग मैच रहा, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स ने जीत हासिल की। गुजरात टाइटंस ने पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली को 90 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने 8.5 ओवर में 4 विकेट खोकर ये चेज किया।

loksabha election banner

दिल्ली टीम ने इस विशाल जीत के बाद आईपीएल 2024 की अंक तालिका में लंबी छलांग लगाई। दिल्ली को प्वाइंट्स टेबल में तीन स्थान का फायदा हुआ। दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में छठे पायदान पर पहुंच गई है। वहीं, गुजरात टाइटंस को इस हार के बाद नुकसान हुआ। गुजरात ही नहीं, दो टीमों को भी अंक तालिका में एक स्थान का घाटा हुआ है। आइए जानते हैं ताजा आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल।

IPL 2024 Points Table: दिल्ली कैपिटल्स ने जीत के बाद प्वाइंट्स टेबल में लगाई लंबी छलांग

दरअसल, आईपीएल 2024 प्वाइंट्स टेबल में गुजरात बनाम दिल्ली के मैच के बाद फर्क पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम 7 मैच खेलने के बाद तीन मैचों में जीत और 4 मैचों में हार के साथ 6 अंक के साथ छठे पायदान पर पहुंच गई। गुजरात टाइटंस की टीम को हार से नुकसान हुआ और वह आईपीएल 2024 की अंक तालिका में एक स्थान नीचे खिसक गई। गुजरात टाइटंस की टीम ने 7 मैचों में से 3 मैच जीते है, जबकि 4 मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: GT vs DC: Gujarat Titans ने अपने घर में ही बना डाला ये अनचाहा रिकॉर्ड, दिल्ली के सामने गिल की सेना का हुआ बेड़ा गर्क

गुजरात की टीम सातवें पायदान पर है। पंजाब किंग्स की टीम आठवें और मुंबई इंडियंस की टीम 9वें स्थान पर खिसक गई। 10वें स्थान पर आरसीबी की टीम 2 अंक के साथ मौजूद हैं, जबकि पहले स्थान पर राजस्थान रॉयल्स का ही कब्जा है, जिन्होंने 7 मैचों में से अभी तक 6 मैच में जीत का स्वाद चखा है। दूसरे पायदान पर केकेआर की टीम 8 अंक के साथ दूसरे स्थान पर विराजमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.