Move to Jagran APP

जब युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को गोद में उठाने के बाद लिया उनका इंटरव्यू

जब टी20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज बने युजवेंद्र चहल ने झेली युवराज के सवालों की गुगली तो क्या हुआ...

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 03 Feb 2017 11:41 AM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2017 09:18 AM (IST)
जब युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को गोद में उठाने के बाद लिया उनका इंटरव्यू
जब युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल को गोद में उठाने के बाद लिया उनका इंटरव्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड को टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज में मात देने वाली टीम इंडिया के खिलाड़ियों के हौसले इस समय बुलंद हैं। मैदान पर शानदार प्रदर्शन हो तो मैदान के बाहर खिलाड़ियों का मस्ती करना तो बनता ही है। टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम करने के बाद सीरीज और आखिरी मैच के हीरो युजवेंद्र चहल और युवराज सिंह ने मैदान पर ऐसी ही मस्ती की।

loksabha election banner

युवराज सिंह ने इस दौरान पत्रकार बनकर चहल का इंटरव्यू लिया। यह इंटरव्यू कई मायनों में अनोखा था। ऐसा इसलिए क्योंकि युवराज ने अपने साथी खिलाड़ी चहल से न केवल पत्रकारों की तरह उनकी रणनीति और योजना पर बेहतरीन सवाल पूछे बल्कि ऐसे सवाल भी पूछ डाले जिन्हें पूछने की हिम्मत कोई पत्रकार नहीं कर सकता।

युवराज का इंटरव्यू लेने का अंदाज बेहद मजेदार रहा। युवराज ने इस दौरान आखिरी टी20 मैच में छह विकेट लेने वाले चहल से उनके वजन को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में सवाल पूछे। युवराज का आखिरी सवाल तो और भी मजेदार था और उतना ही मजेदार रहा चहल का जवाब।

युवराज ने पूछा, आपको कैसा लगा जब मैंने आपको गोद में उठाया। चहल ने जवाब दिया, 'बहुत अच्छा लगा, डीडीएलजे जैसी फीलिग आ रही थी।' आप खुद देखिए पत्रकार युवराज और हाजिरजवाब चहल का यह मजेदार इंटरव्यू-

वीडियो साभार- टीम इंडिया फेसबुक पेज

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने आखिरी टी20 मैच में 6 विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल की खूब तारीफ की। कोहली ने कहा है कि तीनों फॉर्मेट में उनकी टीम में युवा खिलाडियों की भरमार है, जो काफी जोशीले हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.