नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली मौजूदा समय में टीम इंडिया के कप्तान हैं। एक समय ऐसा भी था जब विराट कोहली भारतीय टीम में सबसे युवा खिलाड़ी थे। उस दौरान उन्होंने युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों से काफी कुछ सीखा था। इन दोनों खिलाड़ियों ने कई बार मिलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है। हालांकि, युवराज सिंह विराट कोहली की कप्तानी में ज्यादा मैच नहीं खेल पाए हैं। लेकिन, अब युवराज सिंह ने विराट को ट्रोल करने का प्रयास किया है। 

शुक्रवार को कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ एक फोटो पोस्ट किया, जिसको लेकर उनके सीनियर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। विराट कोहली ने अपनी एक सेल्फी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "#फ्लैशबैकफ्राइडे, आप क्या आप लोग इस शहर को पहचान सकते हो? विराट की इस तस्वीर में ये शहर भारत का नहीं हैं। बावजूद इसके युवराज ने एक मजेदार कमेंट किया है। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#FlashbackFriday Hey guys can you guess this city? 😏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

युवराज सिंह ने अपने कमेंट में भज्जी को टैग करते हुए लिखा है, " ये कोटकपूरा लग रहा है, हरभजन सिंह क्या सोचते हो? " बता दें कि कोटकपूरा शहर पंजाब का एतिहासिक शहर है। साल 2018/19 का सीजन बतौर भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए काफी अच्छा गया है। लेकिन, विराट अपनी आइपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आइपीएल के 12वें सीजन में प्लेऑफ में भी नहीं पहुंचा पाए थे।

आरसीबी 14 में से सिर्फ 5 मैच जीतकर आठवें स्थान पर रही थी। इस खराब आइपीएल सीजन के बाद विराट कोहली इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को लीड करेंगे। बतौर कप्तान विराट का ये पहला वर्ल्ड कप है। वहीं, एक खिलाड़ी के तौर पर विराट कोहली तीसरी बार इस टूर्नामेंट में भाग लेंगे। वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच साउथ अफ्रीका से 5 जून को साउथेमप्टन में होगा।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur