नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पू्र्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को एक एक नया और बहुत की कठिन चैलेंज दिया है। युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और इसके जरिए उन्होंने सचिन को ये नई चुनौती दी।

अपने नए वीडियो में युवराज सिंह अपने घर के किचन में दिख रहे हैं। उन्होंने अपने आंखों पर काली पट्टी बांध रखी है और वो एक हाथ में बेलन लेकर उससे टेनिस गेंद को नॉक कर रहे हैं। टेनिस गेंद को नॉक करते हुए वो कह रहे हैं कि सचिन पाजी अब हम चैलेंज के अगले स्टेज पर चलते हैं। मैदान पर तो आपने काफी शतक लगाए हैं, लेकिन अब वक्त है किचन में सेंचुरी लगाने का। अब मेरा तो ये शतक पूरा हो गया, लेकिन अब आपकी बारी है। इस वीडियो के आखिर में वो कहते हैं कि आखिर में मैं गुरु का ही शिष्य हूं। 

इसके अलावा युवराज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मास्टर आपने क्रिकेट के मैदान पर कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े हैं, लेकिन अब बारी है किचन में मेरे बनाए शतक का रिकॉर्ड तोड़ने की। सॉरी मैं पूरी वीडियो शेयर नहीं कर रहा हूं क्योंकि 100 काउंट करते-करते ये काफी लंबा हो गया है। आशा करता हूं आप किचन का कोई और सामान नहीं तोड़ेंगे।   

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Master you have broken so many records on the field!! time to break my record of 100 in the kitchen 🤪! Sorry couldn’t post full video cause it will be too long to count 100 😂 paji back to you 👊🏽hope you don’t break other things in the kitchen 😂😂 @sachintendulkar

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

दरअसल युवराज ने अपने किचन में बेलन से गेंद को आंखों पर काली पट्टी बांधकर 100 बार नॉक किया है और शतक पूरा किया। अब उन्होंने सचिन को ये नया चैलेंज दिया। इसमें उन्होंने सचिन को अपना गुरु भी कहा। इससे पहले युवराज ने सचिन को एक चैलेंज दिया था जिसमें बल्ले से एज से गेंद को नॉक करना था। सचिन ने युवी के चैलेंज को स्वीकार करते हुए आखों पर पट्टी बांधकर गेंद को नॉक किया था। हालांकि उन्होंने बाद में बताया कि वो पट्टी पारदर्शी थी। अब युवराज ने उस चैलेंज को आगे बढ़ाते हुए सचिन को ये नई चुनौती दी। 

Posted By: Sanjay Savern

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस