Move to Jagran APP

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने दिखाए 6 पैक एब्स तो युवराज सिंह ने किया ये कमेंट

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कप्तान विराट कोहली के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे अपने सिक्स पैक एब्स दिखा रहे हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 22 Aug 2019 01:28 PM (IST)Updated: Thu, 22 Aug 2019 01:36 PM (IST)
विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह ने दिखाए 6 पैक एब्स तो युवराज सिंह ने किया ये कमेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies Test Series: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है। कैरेबियाई सरजमीं पर टीम इंडिया ने मेजबान टीम को टी20 और वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है। अब दोनों टीमें 22 अगस्त यानी आज से दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ने वाली हैं। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। 

loksabha election banner

इसी कड़ी में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर में जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली के सिक्स पैक एब्स देखे जा सकते हैं। इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने भी टीम के तमाम सदस्यों के साथ एक फोटो शेयर किया था। उस तस्वीर में भी कई खिलाड़ी जॉली बीच में नहाते नज़र आए। 

 

View this post on Instagram

Sun soaking with @virat.kohli and the team 🌊🌊

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

अब जो फोटो जसप्रीत बुमराह ने शेयर किया है उस पर टीम इंडिया के पूर्व मिडिल ऑर्डर बैट्समैन युवराज सिंह ने एक कमेंट किया जो हर किसी के लिए एक प्रेरणादायक है। दरअसल, युवराज सिंह ने जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली की फोटो पर लिखा है, "अच्छा, फिटनेस आइडल"

युवराज सिंह ने अपने इस कमेंट से उन युवाओं को प्रेरित करने का काम किया है जो क्रिकेटर बनना चाहते हैं, लेकिन अपने शरीर पर मेहनत नहीं करना चाहते। ये केवल क्रिकेटर ही नहीं, बल्कि हर किसी के लिए अच्छा है कि उसे व्यायाम करना चाहिए। 

गौरतलब है कि युवराज सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं और वे इस समय अलग-अलग देशों की टी20 लीग में खेल रहे हैं। अभी हाल ही में युवराज सिंह ग्लोबल टी20 लीग कनाडा में खेलते नज़र आए थे। इसके अलावा वे कई और देशों की लीग में भी खेलते नज़र आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.