Move to Jagran APP

युवी और वीरू 'मिशन वापसी' के लिए आज से करेंगे मशक्कत

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली गुरुवार से शुरू होने वाले चैलेंजर सीरीज वनडे टूर्नामेंट के जरिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अभ्यास करेंगे। इस दौरान वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह की कोशिश होगी कि चयनकर्ताओं को प्रभावित किया जाए। पहला मैच विजय हजारे ट्रॉफी चैंपियन दिल्ली और इंडिया

By Edited By: Published: Thu, 26 Sep 2013 09:39 AM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2013 09:57 PM (IST)
युवी और वीरू 'मिशन वापसी' के लिए आज से करेंगे मशक्कत

इंदौर। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली गुरुवार से शुरू होने वाले चैलेंजर सीरीज वनडे टूर्नामेंट के जरिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अभ्यास करेंगे। इस दौरान वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह की कोशिश होगी कि चयनकर्ताओं को प्रभावित किया जाए। पहला मैच विजय हजारे ट्रॉफी चैंपियन दिल्ली और इंडिया ब्लू के बीच खेला जाएगा।

loksabha election banner

पढ़ें: इनका दावा है कि वीरू करेंगे धमाकेदार वापसी

कोहली छह हफ्ते के विश्राम के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सात मैचों की सीरीज के लिए तैयारियों के सिलसिले में इस टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। सहवाग के लिए राष्ट्रीय टीम में वापसी का दावा मजबूत करने का यह महत्वपूर्ण मौका है। उन्होंने आइपीएल के बाद क्रिकेट नहीं खेली है। यह पहला टूर्नामेंट है, जिसमें वह खेलेंगे।

क्रिकेट की अन्य ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गौरतलब है कि वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, जहीर खान और युवराज सिंह जैसे भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं और लगातार अपनी वापसी के रास्ते तलाश रहे हैं। हाल में युवराज सिंह ने इंडिया-ए टीम की कप्तानी करते हुए वेस्टइंडीज-ए टीम के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी वापसी का रास्ता तो काफी हद तक साफ कर ही लिया है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.