Move to Jagran APP

WTC Final: बाबर आजम ने Travis Head को गिफ्ट किया था बल्ला, क्या उसी से जड़ा शतक? वायरल हो रहा वीडियो

WTC Final 2023 वायरल वीडियो को 2021-21 में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को अपना एक बैट गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Umesh KumarPublished: Sat, 10 Jun 2023 06:00 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jun 2023 06:00 AM (IST)
WTC Final: बाबर आजम ने Travis Head को गिफ्ट किया था बल्ला, क्या उसी से जड़ा शतक? वायरल हो रहा वीडियो
बाबर आजम ने ट्रेविस हेड को बल्ला किया था गिफ्ट।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के धकाड़ बल्लेबाज ट्रेविस हेड भारत के खिलाफ पहली पारी में शतकीय पारी खेली थी। हेड ने लंदन के द ओवल में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 174 गेंदों में 163 रन बनाए थे। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज से वायरल हो रहा है, जिसमें ट्रेविस हेड के साथ बाबर आजम नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

वायरल वीडियो को 2021-21 में ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे का बताया जा रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को अपना एक बैट गिफ्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद क्रिकेट फैंस का मामना है कि इसी बैट से हेड ने भारत के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी।

भारत की सिमटी 296 रन पर पारी

गौरतलब हो कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए। इसके जवाब में भारत की पहली पारी 296 रन पर ऑल आउट हो गई। रहाणे (89) और शार्दुल ठाकुर (51) ने भारतीय पारी को संभाला। जडेजा ने भी 48 रन का पारी खेली। ऑस्ट्रेलिया को 173 रन की बढ़त मिली। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं।

ऑस्ट्रेलिया को मिली 296 रन की बढ़त

दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही है। डेविड वॉर्नर 1 रन बनाकर आउट हो गए। पहली पारी में शतक जड़ने वाले स्टीव स्मिथ 34 रन का योगदान दे सके। वहीं, दूसरे शतकवीर ट्रेविस हेड मात्र 18 रन बनाकर रवीद्र जडेजा का शिकार बने। स्मिथ को भी जडेजा ने आउट किया। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 296 रन कुल बढ़त बना ली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.