Move to Jagran APP

13 साल बाद रणजी फाइनल में पहुंचा बंगाल, रिद्धिमान साहा को मिली टीम में जगह

फाइनल मुकाबले के लिए साहा को रणजी टीम में जगह दी गई है और वो अपनी टीम की तरफ से इस अहम मुकाबले में खेलते नजर आएंगे।

By Viplove KumarEdited By: Published: Tue, 03 Mar 2020 06:38 PM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2020 07:09 PM (IST)
13 साल बाद रणजी फाइनल में पहुंचा बंगाल, रिद्धिमान साहा को मिली टीम में जगह

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को न्यूजीलैंड के दौरे पर एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। भारत लौटने के बाद साहा को खुशखबरी मिली है उनकी रणजी टीम बंगाल ने 13 साल बाद फाइनल में जगह बनाई है। फाइनल मुकाबले के लिए साहा को रणजी टीम में जगह दी गई है और वो अपनी टीम की तरफ से इस अहम मुकाबले में खेलते नजर आएंगे।

loksabha election banner

भारतीय टेस्ट विकेटकीपर रिद्धिमान साहा को मंगलवार को बंगाल की रणजी टीम में शामिल किया गया। 13 साल बाद बंगाल की टीम ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है और 9 मार्च को वह इस अहम मुकाबले में खेल ने उतरेगी। साहा को अभिषेक रमन की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। रमन अब इस टूर्नामेंट में रन बनाने में नाकाम रहे हैं।

13 साल बाद बंगाल खेलेगी फाइनल

बंगाल की टीम ने 13 साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में जगह बनाई है। सेमीफाइनल मुकाबले में टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए कर्नाटक की टीम को मात दी। पहली पारी में 312 रन बनाने के बाद बंगाल ने कर्नाटक को पहली पारी में महज 122 रन पर समेट दिया। हालांकि दूसरी पारी में बंगाल की टीम भी 161 रन पर ऑलआउट हो गई लेकिन शानदार गेंदबाजी के दम पर कर्नाटक को 177 रन पर ढेर कर मुकाबला 174 रन के बड़े अंतर से अपने नाम किया।

9 मार्च को होगा फाइनल 

बंगाल की टीम का फाइनल में किस टीम से मुकाबला होगा यह अभी तय नहीं हुई है। सौराष्ट्र और गुजरात के बीच पहला सेमीफाइनल मुकाबला अब तक जारी है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक गुजरात की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 7 रन बनाए थे। मैच के आखिरी दिन जीत के लिए उसे 320 रन के मुश्किल लक्ष्य को हासिल करना है जबकि उसके पास 9 विकेट बचे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.