Move to Jagran APP

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के घर में चोरी का प्रयास, वारदात में 6 लोग शामिल

Saha ancestral home in Siliguri attempted Burglary साहा के पैतृक निवास में चोरी के इरादे से छह लोग घर में घुसे।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 25 Apr 2020 06:25 PM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2020 06:27 PM (IST)
भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के घर में चोरी का प्रयास, वारदात में 6 लोग शामिल
भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के घर में चोरी का प्रयास, वारदात में 6 लोग शामिल

कोलकाता, प्रेट्र। भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने कहा कि सिलीगुड़ी में बंद उनके पैतृक निवास में शुक्रवार को चोरी करने की कोशिश की गई। साहा के चाचा जो कि इसी शहर के शक्तिनगर इलाके में रहते हैं। उनकी वजह से चोरों की ये कोशिश नाकाम रही और उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस काम को अंजाम देने के लिए छह लोग आए थे, लेकिन वो अपने कार से भाग निकलने में नाकाम रहे। 

loksabha election banner

इस वक्त लॉकडाउन की वजह से रिद्धिमान साहा अपने परिवार के साथ साउथ कोलकाता में रह रहे हैं और उन्होंने कहा कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। हम बचपन में चोरी की घटनाओँ के बारे में सुनते थे। मैं आशा करता हूं कि पुलिस इस मामले को देखेगी और उचित कार्रवाई करेगी। साहा के बड़े भाई मुंबई में काम करते हैं और उनके माता-पिता छुट्टियों में वहां गए थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहां फंस गए। 

साहा के बचपन के कोच जयंत भौमिक ने कहा कि जाहिर है कि चोरों को इस बारे में पता था कि घर में कोई नहीं है। ऐसे में उन्होंने घर में पीछे के रास्ते से रात के लगभग दो बजे एंट्री की, लेकिन उनके अंकल जो पास ही में रहते हैं उन्होंने शोर मचाया और पुलिस को खबर भी कर दी। हालांकि चोर भागन में कामयाब हो गए। उस पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और पुलिस अब मामले को देख रही है। 

वहीं साहा के चाचा ने कहा कि मैं उनके घर के पास ही रहता हूं। रात के दो से ढ़ाई बजे के बीच मेरे बेटे ने कुछ आवाज सुनी और हमें बताया। हम तुरंत बाहर गए और लाइट जलाई पर वो हमारी आवाज सुनकर भाग गे। उनके पास कार थी, लेकिन हम कार को साफ तरीके से नहीं देख पाए। 

उन्होंने कहा कि हमने पुलिस को तुरंत इसकी जानकारी दी और वो मौके पर पहुंच गए। ऐसा ही मामला कुछ दिन पहले भी हुआ था, लेकिन तब हमने ज्यादा गौर नहीं किया। इस मामले में अभी एफआईआर नहीं कराई है, हम रविवार को एफआईआर करवाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.