Move to Jagran APP

WPL 2024 Opening Ceremony: कप्तानों ने शाहरुख खान के साथ किया सिग्नेचर पोज, फिल्मी गानों पर झूमें फैंस

WPL 2024 Opening Ceremony शाहरुख खान ने जब अपनी पठान फिल्म के गाने झूमे जो पठान और जवान के गाने रमैया वस्तावैया पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी तो भीड़ झूम उठी। अपने प्रदर्शन से पहले किंग खान ने महिला क्रिकेटरों के लिए सशक्तिकरण का एक विशेष संदेश दिया था। अपनी परफॉर्मेंस के बाद शाहरुख खान ने पांचों कप्तानों के साथ अपना सिग्नेचर पोज किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Fri, 23 Feb 2024 10:21 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 10:21 PM (IST)
WPL 2024 opening ceremony के दौरान शाहरुख खान। फोटो- WPL

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग (WPL 2024) के दूसरे संस्करण की जोरदार शुरुआत हुई। 23 फरवरी, शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बेंगलुरु में बॉलीवुड के किंग, शाहरुख खान ने ब्लॉकबस्टर टूर्नामेंट का नेतृत्व किया। WPL की ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड सितारे, शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, शाहिद कपूर, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने रोमांचक प्रदर्शन के साथ एक ग्लैमरस स्वाद जोड़ा।

loksabha election banner

शाहरुख खान ने जब अपनी 'पठान' फिल्म के गाने 'झूमे जो पठान' और 'जवान' के गाने 'रमैया वस्तावैया' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी तो भीड़ झूम उठी। अपने प्रदर्शन से पहले, किंग खान ने महिला क्रिकेटरों के लिए सशक्तिकरण का एक विशेष संदेश दिया था।

शाहरुख खान किया सिग्नेचर पोज

शाहरुख ने पांचों कप्तानों को ढोल की धुन से परिचित कराया। दिल्ली कैपिटल्स की मेग लैनिंग, गुजरात जायंट्स की बेथ मूनी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की स्मृति मंधाना, यूपी वॉरियर्स की एलिसा हीली और मुंबई इंडियंस की हरमनप्रीत कौर ने रथ पर बैठकर मंच पर भव्य प्रवेश किया। एक यादगार पल में के रूप में शाहरुख ने सभी 5 कप्तानों के साथ अपना सिग्नेचर पोज किया।

इन कलाकारों ने दी अपनी प्रस्तुती

इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत कार्तिक आर्यन ने की। कार्तिक ने गुजरात जायंट्स का प्रतिनिधित्व किया। मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व कर रहे शाहिद कपूर ने बाइक पर स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रतिनिधित्व करते हुए जब हीरोपंती अभिनेता ने अपने डांस मूव्स दिखाए तो टाइगर श्रॉफ को भीड़ से जोरदार समर्थन मिला। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने प्रदर्शन से पहले डगआउट में दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ियों का अभिवादन किया और अपने बॉलीवुड हिट गानों पर मंच पर डुमके लगाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.