साउथैंप्टन, पीटीआइ। ICC Cricket World Cup 2019: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया ने शिखर धवन की जगह भले ही रिषभ पंत को टीम में शामिल किया हो लेकिन साउथैंप्टन में प्रैक्टिस सेशन के दौरान नंबर चार के दावेदार विजय शंकर को चोट लगी है। हालांकि, अभी उनकी चोट ठीक है लेकिन पैर में दर्द अभी है। 

टीम इंडिया के बैटिंग ऑलराउंडर विजय शंकर बुधवार नेट सेशन के दौरान चोटिल हुए हैं। विजय शंकर को टीम इंडिया के ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की एक यॉर्कर गेंद पैर पर लगी है। इस तेज यॉर्कर से विजय शंकर के पैर का अंगूठा चोटिल हुआ है। इसके बाद विजय शंकर ने दर्द महसूस किया और अभ्यास सत्र छोड़कर मैदान से बाहर चले गए। 

हालांकि, विजय शंकर की चोट उतनी गहरी नहीं है। विजय शंकर के पैर में दर्द है जो कम हो रहा है। गनीमत है कि उनको इंजरी नहीं हुई है। बता दें कि विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच खेला था, जिसमें उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट चटकाया था। इस मैच में विजय शंकर को दो सफलता मिली थीं। इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी कुछ रन बनाए थे।

भारत अपने वर्ल्ड कप के 12वें सीजन का अगला मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ शनिवार को साउथैंप्टन में ही खेलेगा। ऐसे में अगर विजय शंकर ठीक नहीं होते हैं तो ये टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय हो सकता है  क्योंकि भुवनेश्वर कुमार अगले एक हफ्ते आराम करेंगे। उम्मीद है कि वे इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को होने वाले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहें।   

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप