Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े मैच से पहले इंग्लैंड टीम को लगा झटका, नहीं खेलेगा ये ओपनर

World Cup 2019 इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय चोट के कारण मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में भी नहीं खेलेंगे।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 24 Jun 2019 09:06 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jun 2019 09:06 PM (IST)
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े मैच से पहले इंग्लैंड टीम को लगा झटका, नहीं खेलेगा ये ओपनर
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़े मैच से पहले इंग्लैंड टीम को लगा झटका, नहीं खेलेगा ये ओपनर

लंदन, एएनआइ। ICC Cricket World Cup 2019 England vs Australia: वर्ल्ड कप 2019 का 32वां मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के लॉर्ड्स में मंगलवार को खेला जाएगा। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस अहम मैच से पहले इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय चोट के कारण मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में भी नहीं खेलेंगे।

loksabha election banner

जेसन रॉय ने सोमवार को लॉर्ड्स में अभ्यास जरूर किया, हालांकि कप्तान इयोन मोर्गन को लगता है कि रॉय अभी चोट से उबर रहे हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में शामिल करना अच्छा नहीं होगा। मोर्गन ने कहा कि जेसन सोमवार सुबह स्कैन के लिए गए थे। वह ठीक हैं। हमें इस सप्ताह उनकी प्रगति को देखना होगा। एक मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल करना ठीक नहीं होगा।

प्रशंसकों को कुछ नहीं कहेंगे मोर्गन

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्ग ने कहा कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने से रोकने के लिए वह प्रशंसकों को कुछ नहीं कहेंगे। मोर्गन के मुताबिक यह उनका काम नहीं है। इंग्लैंड में अभी तक स्मिथ और वार्नर को प्रशंसक चिढ़ाते आए हैं। भारत के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने प्रशंसकों को ऐसा करने से रोका था और इसके लिए स्मिथ ने उनका आभार भी जताया था। हालांिक यह मुकाबला लॉ‌र्ड्स में खेला जाना है, जहां दर्शक अमूमन शांत रहते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.