लंदन, एएनआइ। ICC Cricket World Cup 2019 England vs Australia: वर्ल्ड कप 2019 का 32वां मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के लॉर्ड्स में मंगलवार को खेला जाएगा। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस अहम मैच से पहले इंग्लैंड टीम को एक बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय चोट के कारण मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मैच में भी नहीं खेलेंगे।

जेसन रॉय ने सोमवार को लॉर्ड्स में अभ्यास जरूर किया, हालांकि कप्तान इयोन मोर्गन को लगता है कि रॉय अभी चोट से उबर रहे हैं और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले में शामिल करना अच्छा नहीं होगा। मोर्गन ने कहा कि जेसन सोमवार सुबह स्कैन के लिए गए थे। वह ठीक हैं। हमें इस सप्ताह उनकी प्रगति को देखना होगा। एक मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल करना ठीक नहीं होगा।

प्रशंसकों को कुछ नहीं कहेंगे मोर्गन

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्ग ने कहा कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ को चिढ़ाने से रोकने के लिए वह प्रशंसकों को कुछ नहीं कहेंगे। मोर्गन के मुताबिक यह उनका काम नहीं है। इंग्लैंड में अभी तक स्मिथ और वार्नर को प्रशंसक चिढ़ाते आए हैं। भारत के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने प्रशंसकों को ऐसा करने से रोका था और इसके लिए स्मिथ ने उनका आभार भी जताया था। हालांिक यह मुकाबला लॉ‌र्ड्स में खेला जाना है, जहां दर्शक अमूमन शांत रहते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप