रांची, जागरण संवाददाता। India vs South Africa 3rd Test: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 19 अक्टूबर से टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला यहां जेएससीए स्टेडियम में खेला जाना है। तीन मैचों की सीरीज का ये अंतिम टेस्ट मैच है, जिसके लिए दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम एमएस धौनी के शहर रांची पहुंच गई है। वहीं, भारतीय टीम के आधे खिलाड़ी ही अभी तक रांची पहुंच पाए हैं।

ये भारतीय खिलाड़ी पहुंचे रांंची

साउथ अफ्रीकी टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ ने रांची में डेरा जमा लिया है, जबकि भारतीय टीम के पांच खिलाड़ी ही अभी तक रांची पहुंच सके हैं। मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा और हनुमा विहारी मंगलवार को रांची पहुंचे हैं, जबकि बाकी खिलाड़ी अभी तक धौनी के शहर नहीं पहुंच पाए हैं। खबर है कि कप्तान विराट कोहली समेत अन्य खिलाड़ी एक दो दिन में रांची पहुंच जाएंगे।

रविवार को फ्री गए थे भारतीय खिलाड़ी

आपको बता दें, तीन मैचों की इस टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार 13 अक्टूबर को समाप्त हो गया था। ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी के पास अगले टेस्ट मैच से जुड़ने के लिए करीब 6 दिन का समय था। इसलिए टीम के कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज मुहम्मद शमी समेत अन्य खिलाड़ी अपने-अपने घर निकल गए।

कोहली, रोहित और रहाणे गए मुंबई

माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी गुरुवार और शुक्रवार को तीसरे टेस्ट से पहले रांची पहुंचेंगे। सूत्रों की मानें तो कप्तान विरा कोहली, रोहित शर्मा और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे पुणे से सीधे मुंबई चले गए थे और अब वहां से वे गुरुवार को रांची पहुचेंगे। दक्षिण अफ्रीका की टीम बुधवार को अभ्यास करेगी जबकि भारतीय टीम के रांची पहुंचे खिलाड़ी हल्का अभ्यास करने के लिए बुधवार सुबह जेएससीए स्टेडियम जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः साउथ अफ्रीका के इस तेज गेंदबाज ने कहा- भारत के बल्लेबाज ही नहीं, गेंदबाज भी चतुर हैं

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप