नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने 5 सितंबर यानि टीचर्स-डे के मौके पर सभी शिक्षकों को एक खास अंदाज में शुभकामनाएं दी थीं। विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसके बैकग्राउंड में कई महान दिग्गज क्रिकेटरों के नाम हुए लिखे थे। इस लिस्ट में तीन पाकिस्तानी दिग्गज क्रिकेटर इमरान खान, जावेद मियांदाद और इंजमाम उल हक के भी नाम भी शामिल थे।

लिस्ट में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के नाम देख पाकिस्तानी फैन्स बेहद खुश हुए और उन्होंने विराट की तारीफ की।विराट कोहली की बल्लेबाजी के विश्व भर में सभी दिवाने हैं। विराट कोहली को जितना भारतीय फैन्स पंसद करते उतना ही उन्हें पाकिस्तान में भी पसंद किया जाता है। इस बात का उदाहरण हाल ही में देखने को मिला जब एक पाकिस्तानी महिला ने विराट के ट्वीट पर कमेंट करके ये पूछा कि ये कौन है? तो इसका जवाब पाक में रहने वाले विराट के फैन ने ऐसा दिया की उसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

विराट कोहली ने टीचर्स डे पर फोटो ट्वीट कर कैप्शन में लिखा था कि, 'दुनिया भर के सभी टीचर्स और खासकर जो क्रिकेट की दुनिया के हैं उन्हें हैप्पी टीचर्स डे।'

विराट के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक पाकिस्तानी महिला सयैदा आलिया अहमद ने कमेंट किया अगर आपको कोई आपत्ति न हो तो क्या आप कृपया करके मुझे यह बता देंगे कि इस पोस्ट को करने वाले जेंटलमैन का नाम क्या है? पाकिस्तान में मौजूद विराट के प्रशंसक ने सयैदा इस सवाल का ऐसा जवाब दिया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

सयैदा आलिया को इस ट्वीट का जवाब एक पाकिस्तानी शख्स ने दिया और वो भी कुछ अंदाज़ में कि अब उनकी चारों तरफ तारीफ हो रही है। 

बता दें कि इस व्यक्ति का नाम फरीद उल हसनैन है। फरीद ने सयैदा को जवाब देते हुए लिखा ये विराट कोहली हैं और ये भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं। ये एक महान बल्लेबाज हैं और इनके पीछे सभी प्रसिद्ध खिलाड़ियों के नाम लिखे हैं। फरीद हसनैन के इस जवाब को भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के क्रिकेट प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर भी तारीफ हो रही है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Mohit Tanwar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप