नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया (Virat Kohli) के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। विराट कोहली अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखते हैं और ये मैदान पर उनके खेल में भी झलकता है। विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में वो पुलअप करते नजर आ रहे हैं साथ ही इस दौरान उनका एट पैक एब्स भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर साफ पता चलता है कि अपनी फिटनेस के लिए वो कितनी कड़ी मेहनत करते हैं। विराट कोहली ने ये वीडियो शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है उसमें उन्होंने लिखा है कि कोई छुट्टी नहीं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

No days off. @one8.innerwear

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट द्वारा इस वीडियो को शेयर किए जाने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बेहद शानदार कमेंट किया। उन्होंने लिखा कि ओह मैं इस इंसान से बेहद प्यार करता हूं। एब्स, एब्स। आपको बता दें कि हाल ही में वार्नर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी बेटी बल्लेबाजी करते दिख रही थीं और वो कह रही थीं कि आइ एम विराट कोहली। उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था। 

वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली की बात करें तो वो इन दिनों काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ वो पहले टेस्ट मैच में अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए, लेकिन वो वापसी कर लेंगे और इस बात की उम्मीद जरूर है। विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में पारी और 130 रन से अंतर से हरा दिया था और भारतीय टीम की नजर कोलकाता में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच पर है। 

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने जा रही है जो एतिहासिक होगी। विराट भारत के पहले ऐसे कप्तान बन जाएंगे जिनकी अगुआई में टीम पहली बार दिन-रात का टेस्ट मैच खेलेगी। वहीं इस टेस्ट मैच को लेकर पूरे देश के क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह है और सब यही उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इंडिया जीत के साथ ही इसकी शुरुआत करे। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप