Move to Jagran APP

पाक की कमान संभालने के लिए अफरीदी ही सबसे बेहतर : वसीम अकरम

पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एशिया कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बोर्ड द्वारा गठित जांच समिति पर जमकर भड़ास निकाली है। अकरम ने कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा कि जांच समिति की घोषणा क्‍यों की गई जबकि राष्‍ट्रीय टीम टी-20

By sanjay savernEdited By: Published: Sun, 06 Mar 2016 05:45 PM (IST)Updated: Sun, 06 Mar 2016 05:52 PM (IST)
पाक की कमान संभालने के लिए अफरीदी ही सबसे बेहतर : वसीम अकरम

कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एशिया कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद बोर्ड द्वारा गठित जांच समिति पर जमकर भड़ास निकाली है। अकरम ने कहा- मुझे समझ नहीं आ रहा कि जांच समिति की घोषणा क्यों की गई जबकि राष्ट्रीय टीम टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने के लिए भारत रवाना होने वाली है।

loksabha election banner

हाल ही में संपन्न पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में इस्लामाबाद यूनाइटेड फ्रेंचाइजी के निदेशक अकरम ने जोर देकर कहा कि टीम को समर्थन देने के बजाय खिलाडि़यों पर दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं इस विचारधारा से सहमत नहीं हूं। इस समय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का एशिया कप में टीम के प्रदर्शन का आकलन करना उचित नहीं है। टी-20 विश्व कप में कुछ ही समय बचा है और जांच करने का कोई अर्थ नहीं बनता।

इसके साथ ही अकरम ने पाकिस्तान टी-20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी का समर्थन किया। उन्होंने कहा- अफरीदी को खेलते हुए 20 वर्ष हो चुके हैं। हम सभी उन्हें और उनके प्रदर्शन को जानते हैं। फिलहाल टीम की कमान संभालने के लिए वह सबसे बेहतर हैं। उन्हें सभी के समर्थन की जरूरत है।

अकरम ने बताया कि एशिया कप के दौरान पाकिस्तान टीम की आलोचना से वह हैरान और निराश हैं। उन्होंने कहा कि टी-20 क्रिकेट में टीम कुछ समय से संघर्ष कर रही है, लेकिन हमे खिलाडि़यों की इज्जत करना जरूरी है क्योंकि वह पहले से ही काफी दबाव में है। एक सवाल के जवाब में स्विंग के बादशाह ने कहा कि वह हमेशा ही पाकिस्तान क्रिकेट की बेहतरी के लिए उपलब्ध हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.