Move to Jagran APP

वीरेंद्र सहवाग कर रहे हैं ये बड़ा काम, अब इन सबको दिलाएंगे पहचान

मेरठ की बेटी की सफलता की कहानी सुनते सहवाग भावुक नजर आते हैं।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 12 Sep 2017 04:04 PM (IST)Updated: Tue, 12 Sep 2017 04:04 PM (IST)
वीरेंद्र सहवाग कर रहे हैं ये बड़ा काम, अब इन सबको दिलाएंगे पहचान
वीरेंद्र सहवाग कर रहे हैं ये बड़ा काम, अब इन सबको दिलाएंगे पहचान

मेरठ, संतोष शुक्ल पटियाला का एनआइएस (राष्ट्रीय खेल अकादमी) कैंप। क्रिकेटर वीरेंद्र सहयोग के साथ पूरी फिल्म प्रोडक्शन टीम। क्रिकेट का एक महान शख्स एथलेटिक्स की दुनिया की नई उम्मीद जेवलिन थ्रोअर अन्नू रानी से रूबरू था। सहवाग अन्नू का इंटरव्यू कर रहे थे। सहवाग अन्नू रानी पर बनी डॉक्यूमेंट्री में बतौर प्रस्तोता नजर आएंगे। एशियाड पदकधारी अन्नू रानी पर बना यह डॉक्यूड्रामा जल्द एपिक चैनल पर प्रसारित होगा। मेरठ की बेटी की सफलता की कहानी सुनते सहवाग भावुक नजर आते हैं।

loksabha election banner

28 सितंबर को एपिक चैनल पर होगा प्रसारण : वीरू नई भूमिका में धमाल करने वाले हैं। वह खेलों में देश का झंडा बुलंद करने वाले खिलाड़ियों पर उम्मीद इंडिया के नाम से बन रहे कार्यक्रम का हिस्सा हैं। मुल्तान के सुल्तान ने शनिवार को पटियाला में दस्तक दी। हाथ में कैमरा और साथ में शूटिंग टीम देखकर तमाम खिलाड़ी हैरान रह गए। अन्नू ने बताया कि सहवाग ने उनसे फोन पर वार्ता कर डाक्यूमेंट्री बनाने की इच्छा जताई थी, किंतु उन्हें मैदान में पाकर वह हैरान रह गई। वीरेंद्र सहवाग ने कैमरा ऑन किया और अन्नू के जैवलिन फेंकते हुए कई दृश्य शूट किए। यह डाक्यूमेंट्री 28 सितंबर को एपिक चैनल पर प्रसारित होगी।


सहवाग को एथलेटिक्स से इतना लगाव है कि लगता नहीं कि वह क्रिकेट के खिलाड़ी हैं। उन्होंने मेरे गांव से लेकर शहर और पटियाला की ट्रेनिंग को लेकर भी मेरा इंटरव्यू किया। 28 सितंबर को धारावाहिक प्रसारित होगा, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। - अन्नू रानी

2020 ओलंपिक की उम्मीदों को नया पंख

अब तक सहवाग ने अर्जुन अवॉर्डी पीटी ऊषा की स्टूडेंट व धाविका दुती चंद, तैराक सुयश यादव, ओलंपियन जूडो खिलाड़ी अवतार सिंह व पहलवान साक्षी मलिक के साथ डॉक्यूमेंट्री शूट की है। इस डाक्यूमेंट्री के जरिये इन सभी खिलाड़ियों की संघर्ष और सफलता की कहानी लोगों के बीच पहुंचाने की योजना है। साथ ही इससे 2020 ओलंपिक की तैयारी में जुटी प्रतिभाओं को नया हौसला मिलेगा।

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.