Move to Jagran APP

रोहित के साथ अनबन वाले सवालों से बचने के लिए विराट कोहली ने अपनाया ये तरीका

India vs West Indies रोहित शर्मा के साथ अनबन वाले सवालों से बचने के लिए कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले होने वाले प्रैस कॉन्फ्रेंस में जाने से मना कर दिया है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 04:13 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 04:13 PM (IST)
रोहित के साथ अनबन वाले सवालों से बचने के लिए विराट कोहली ने अपनाया ये तरीका
रोहित के साथ अनबन वाले सवालों से बचने के लिए विराट कोहली ने अपनाया ये तरीका

नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies: रोहित शर्मा के साथ अनबन वाले सवालों से बचने के लिए कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले होने वाले प्रैस कॉन्फ्रेंस में जाने से मना कर दिया है। वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया सोमवार की रात फ्लोरिडा के लिए मुंबई से रवाना होंगे। इस दौरान कप्तान विराट कोहली के साथ पूरी टीम होगी। 

loksabha election banner

आपकी जानकारी के लिए बता दें, जब भी कोई विदेशी दौरा टीम इंडिया करती है तो उससे पहले कप्तान को एक औपचारिक प्रैस कॉन्फ्रेंस करनी होती है। पिछले कुछ सालों से कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा(जब वे कप्तान रहे) ने विदेशी दौरे से पहले मीडिया से बात की है, लेकिन इस बार कप्तान विराट कोहली ने मीडिया से दूर रहना उचित समझ है। 

दरअसल, विराट कोहली चाहते हैं कि उनके और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच हुई तथाकथित अनबन के सवालों पर उनको जवाब ना देना पड़े। अगर वे इस प्रैस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कराते तो जाहिर तौर पर उनसे टीम इंडिया के मौजूदा हालातों से जुड़े पहेलुओं पर सवाल किए जाते, जिससे वे बच निकले हैं।

बीसीसीआइ के सूत्रों ने एएनआइ को बताया है कि उन्होंने कोशिश की थी कि इस टूर से पहले प्रैस वार्ता हो, लेकिन बात नहीं बन सकी है। बता दें कि विराट कोहली हाल ही में मुंबई में हुए एक प्रो कबड्डी लीग के मैच में भी शामिल हुए थे। यहां उन्होंने इस खेल को प्रमोट किया था।

टीम इंडिया 3 अगस्त से फ्लोरिडा में तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत करेगी। इस सीरीज के दो मैच फ्लोरिडा में होंगे। इसके बाद तीसरी टी20 मैच, वनडे और टेस्ट सीरीज केरेबियाई सरजमीं पर खेली जाएगी। इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली होंगे। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.