Move to Jagran APP

विराट कोहली ने नए लुक से सबको किया हैरान, कुछ ऐसे नजर आ रहे हैं बढ़े बाल और दाढ़ी में

विराट कोहली एक नए लुक के साथ सबके सामने आए हैं और फैंस उन्हें इस लुक में काफी पसंद कर रहे हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 12 Jul 2020 08:26 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jul 2020 08:26 PM (IST)
विराट कोहली ने नए लुक से सबको किया हैरान, कुछ ऐसे नजर आ रहे हैं बढ़े बाल और दाढ़ी में
विराट कोहली ने नए लुक से सबको किया हैरान, कुछ ऐसे नजर आ रहे हैं बढ़े बाल और दाढ़ी में

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली कोविड 19 महामारी के इस दौर में अपने घर में ही वक्त बिता रहे हैं। इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय हैं और अपनी एक्सरसाइज करते हुए वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। अब विराट कोहली का हालिया लुक इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। विराट की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें वो लंबे बाल और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में विराट कोहली ने चश्मा भी लगा रखा है।  

loksabha election banner

हालांकि विराट कोहली इस लुक में थोड़े उम्रदराज नजर आ रहे हैं। विराट पहली बार लंबे बालों में नजर आ रहे हैं क्योंकि वो आमतौर पर अपने बाल छोटे ही रखते हैं। क्रिकेट से दूर इन दिनों लॉकडाउन में इससे पहले धौनी भी बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आए थे। धौनी तो पहले अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी में काफी बड़ी उम्र के नजर आ रहे थे, लेकिन अपने जन्मदिन पर वो फिर नए लुक में नजर आए थे। अब धौनी की तर्ज पर विराट भी बढ़ी दाढ़ी में नजर आए थे। 

विराट कोहली भी अन्य क्रिकेटरों की तरह मार्च के आखिरी सप्ताह से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। हालांकि इन दिनों वो अपनी फिटनसे के लिए घर पर ही जमकर मेहनत कर रहे हैं। हालांकि वो इन दिनों आउटडोर अभ्यास नहीं कर रहे हैं। विराट कोहली भी क्रिकेट के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। पिछले दिनों वो और हार्दिक पांड्या के हाथ पुश-अप्स चैलेंज में व्यस्त थे और फैंस ने उनकी इस अदा को खूब पसंद किया था। दोनों ने एक-दूसरे को एक से बढ़कर एक चैलेंज दिए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.