Move to Jagran APP

विराट कोहली ने वर्कआउट के दौरान किया खतरनाक स्टंट, हरभजन सिंह ने दिया ये रिएक्शन

Ind vs NZ Virat Kohli stunts भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से अपनी दमदार फिटनेस का प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीता है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 03:48 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 03:48 PM (IST)
विराट कोहली ने वर्कआउट के दौरान किया खतरनाक स्टंट, हरभजन सिंह ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। Ind vs NZ Virat Kohli stunts: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की फिटनेस का लेवल क्या है, इससे हर कोई वाकिफ है। अगर कोई युवा विराट कोहली की फिटनेस से इत्तेफाक नहीं रखता तो उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक पोस्ट से वो प्रभावित होकर उनका मुरीद बन सकता है। जी हां, विराट कोहली ने अपनी शानदार फिटनेस का प्रदर्शन किया है, जिस पर हरभजन सिंह भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं। 

loksabha election banner

दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली फिटनेस के मामले में भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के क्रिकेटरों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के तीसरे मैच से पहले उन्होंने ट्रेनिंग सेशन के दौरान का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वे स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियों में वे जिम में बहुत की कठिन वर्कआउट कर रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियों में विराट कोहली वर्कआउट के दौरान सामने रखे एक बॉक्स पर छलांग लगा रहे हैं, जो कि एक आम शख्स के लिए आसान काम नहीं है। उनके इसी स्टंट पर जहां फैन्स उनको चीयर्स कर रहे हैं तो वहीं भारतीय टीम में उनके साथ खेल चुके हरभजन सिंह भी विराट की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। हरभजन ने अपने पुराने साथी विराट कोहली की तारीफ में कॉमेंट कर लिखा है, वाह...। इसके साथ उन्होंने शानदार वाली इमोजी भी लगाई है। 

 

View this post on Instagram

Putting in the work shouldn't be a choice, it should be a requirement to get better. #keeppushingyourself

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

न्यूजीलैंड पर मिल चुकी है 2-0 की बढ़त

5 मैचों की टी20 सीरीज में भारत 2-0 से आगे है। ऐसे में हैमिल्टन में होने वाले तीसरे मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। वहीं, मेजबान कीवी टीम सीरीज में पलटवार करने के इरादे और सीरीज में बने रहने के लिए मैच जीतने की कोशिश में रहेगी। सीरीज के पहले दोनों मुकाबले ऑकलैंड के ईडन पार्क मैदान पर खेले गए थे। अब तीसरा मैच बुधवार को हैमिल्टन के सेडेन पार्क में होना है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.