Move to Jagran APP

कोहली ने आइसीसी अवॉर्ड्स में मचाई धूम, फैंस ने फिर भी जमकर उड़ाया मज़ाक

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का जमकर उड़ा मजाक।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 02:05 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 01:18 PM (IST)
कोहली ने आइसीसी अवॉर्ड्स में मचाई धूम, फैंस ने फिर भी जमकर उड़ाया मज़ाक
कोहली ने आइसीसी अवॉर्ड्स में मचाई धूम, फैंस ने फिर भी जमकर उड़ाया मज़ाक

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने नाम की तरह काम करने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आइसीसी अवॉर्ड्स में एक बार फिर से अपने  नाम का डंका बजवाया। कोहली को आइसीसी ने विराट कोहली को साल 2017 का क्रिकेटर ऑफ द इयर चुना है। इसके साथ ही साथ कोहली को आइसीसी की टेस्ट और वनडे टीम का कप्तान भी बनाया गया है। इसके साथ ही साथ बल्ले से 2017 में धूम मचाने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली को आइसीसी क्रिकेटर ऑफ द इयर बनने पर सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी दी गई। 

loksabha election banner

ऐसा करने वाले तीसरे कप्तान बने कोहली

विराट कोहली को आइसीसी की टेस्ट और वनडे दोनों टीमों का कप्तान बनाया गया है। वो इस उपलब्धि को हासिल करने वाले तीसरे कप्तान बन गए हैं। विराट से पहले 2004 और 2007 में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पॉंन्टिंग को आइसीसी ने ये सम्मान दिया था। इसके बाद 2009 में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को भी आइसीसी ने दोनों टीमों का कप्तान घोषित किया था और अब विराट कोहली ने ये उपलब्धि हासिल की है।

सोशल मीडिया पर उड़ा कोहली का मज़ाक

आइसीसी अवॉर्ड्स में कोहली का जलवा देखने को मिला, लेकिन इसके बावजूद भी फैंस ने सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी का जमकर मजाक उड़ाया। आप खुद ही देखिए फैंस ने कैसे-कैसे कमेंट किए।

विराट कोहली को वनडे क्रिकेटर ऑफ द इयर का अवॉर्ड मिला, तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को साल 2017 का टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया। इस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने कोहली को नहीं बख्शा और आप खुद ही देखिेए कैसा कमेंट किया।

 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.