नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय टी20 सीरीज में व्यस्त हैं, जहां टीम इंडिया और वेस्टइंडीज का हिसाब बराबर हो चुका है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला गया, जिसे भारत ने जीता। वहीं, दूसरा मैच तिरुवनंतपुरम में खेला गया, जिसे वेस्टइंडीज ने जीता। अब सीरीज का आखिरी मुकाबला मुंबई में होगा। वहीं, दूसरे मैच से ठीक पहले विराट कोहली ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें बचपन में कौन सी एक्ट्रेस बहुत पसंद थी।

कप्तान विराट कोहली ने तिरुवनंतपुरम टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले चाइल्ड आर्टिस्ट इनायत वर्मा के साथ एक इंटरव्यू शूट किया था, जिसे स्टार स्पोर्ट्स पर रिलीज किया गया। दूसरे टी20 से पहले जारी किए इस इंटरव्यू में विराट कोहली ने कई खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने पसंदीदा एक्ट्रेस से लेकर पसंदीदा खाना और पसंदीदा गाना बताया है। इसमें विराट कोहली से ये पूछा गया था कि उन्हें बचपन में क्या पसंद और अब क्या पसंद है। इसी बीच जब पसंदीदा एक्ट्रेस की बात आई तो उन्होंने बड़ा ही अच्छा जवाब दिया।

विराट कोहली के बचपन की पसंदीदा एक्ट्रेस?

इनायत वर्मा ने पूछा था कि उन्हें अब कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस पसंद है, अनुष्का शर्मा को छोड़कर क्योंकि वो आपकी पत्नी हैं। इसके लिए इनायत ने चार ऑप्शन भी विराट को दिए जिनमें शृद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट। इस सवाल के जवाब में विराट कोहली ने कहा कि मेरे लिए मेरी बीबी अनुष्का शर्मा ही फेवरिट है और रहेगी। वहीं, अगर बचपन की बात करें तो मैं किरण खेर जी को एक्टिंग वाइज पसंद करता था जो काफी अलग तरह के किरदार निभाया करती थीं। एक्टर आमिर खान उन्हें पहले भी पसंद थे और अब भी पसंद हैं।

इसके अलावा विराट कोहली ने अपना पसंदीदा गाना किन्ना सोणा को बताया। वहीं, बचपन में विराट का पसंदीदा गाना कल हो न हो को बताया। विराट से इस इंटरव्यू में इनायत ने उनके पसंदीदा खाने का भी पूछा जो उन्हें बचपन में पसंद था और अब कौन सा पसंद है। उन्होंने बताया कि उन्हें बचपन में छोले भटूरे पसंद थे, लेकिन अब घर का खाना पसंद करते हैं।

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस