Move to Jagran APP

India vs New Zealand Semi Final: विराट कोहली बोले- विलियमसन को याद दिलाउंगा ये बात

Virat Kohli on New Zealand captain Kane Williamson अंडर 19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को लेकर विराट कोहली ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि मैं केन विलियमसन को इस बात की याद दिलाउंगा।

By Vikash GaurEdited By: Published: Mon, 08 Jul 2019 03:58 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jul 2019 04:08 PM (IST)
India vs New Zealand Semi Final: विराट कोहली बोले- विलियमसन को याद दिलाउंगा ये बात
India vs New Zealand Semi Final: विराट कोहली बोले- विलियमसन को याद दिलाउंगा ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। Virat Kohli on New Zealand captain Kane Williamson U-19 World Cup: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच से पहले एक प्रैस कॉन्फ्रेंस को आयोजित किया। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम के प्रैस रूप में विराट कोहली से साल 2008 के अंडर 19 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से जुड़ा सवाल पूछा गया। 

loksabha election banner

अंडर 19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल को लेकर विराट कोहली ने प्रैस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि मैं केन विलियमसन को इस बात की याद दिलाउंगा कि हम दोनों अंडर 19 वर्ल्ड कप 2008 के दौरान कैसे थे। विराट कोहली ने कहा, "जब हम कल मिलेंगे तो मैं उन्हें याद दिलाउंगा। 11 साल पहले की बातों को याद करना अच्छा अनुभव होगा कि हम 11 साल बाद फिर से सीनियर वर्ल्ड कप में अपने देश का नेतृत्व कर रहे हैं।" 

विराट कोहली ने आगे कहा, "तमाम खिलाड़ी उस वर्ल्ड कप और हमारे बैच के खेल रहे हैं। अन्य टीमों में भी कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो 2008 में खेल चुके हैं और अब अपनी सीनियर टीम के लिए खेल रहे हैं। मैं सोचता हूं कि ये अच्छी यादें हैं। मेरे लिए ही नहीं बल्कि केन विलियमसन के लिए भी ये अद्भुत है और ना ही हमने सोचा था कि आगे कभी ऐसा होगा।"

इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से जब ये पूछा गया कि क्या इस मैच के लिए टीम पर कोई अतिरिक्त दबाव है तो कप्तान कोहली ने कहा, "भारतीय टीम किसी भी मैच को हल्के में नहीं लेती। हम हर मैच को पूरे दबाव के साथ देखते हैं और हर विषम परिस्थिति के लिए तैयार रहते हैं।" 

आपको बात दें, मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड में कल यानी मंगलवार 9 जुलाई को भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल भारतीय समयानुसार दोपहर तीन बजे से खेला जाएगा। इस मुकाबले को जो टीम जीतेगी वो फाइनल(14 जुलाई, लॉर्ड्स) के लिए क्वालीफाई करेगी। वहीं, जो टीम हारेगी उसका वर्ल्ड कप 2019 का सफर समाप्त हो जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.