Move to Jagran APP

आ गई खबर, इस समय तक आइपीएल से बाहर रहेंगे विराट कोहली

बीसीसीआइ ने कोहली के आइपीएल में खेलने और उनकी फिटनेस के बारे में जानकारी साझा की है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Sat, 01 Apr 2017 03:12 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2017 03:17 PM (IST)
आ गई खबर, इस समय तक आइपीएल से बाहर रहेंगे विराट कोहली
आ गई खबर, इस समय तक आइपीएल से बाहर रहेंगे विराट कोहली

नई दिल्ली, पीटीआइ। कंधे की चोट से परेशान चल रहे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की फिटनेस के बारे में खबर आ गई है। बीसीसीआइ ने कोहली के आइपीएल में खेलने और उनकी फिटनेस के बारे में जानकारी साझा की है। 

loksabha election banner

बीसीसीआइ ने कहा है कि विराट कोहली आइपीएल 10 के दूसरे हफ्ते में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। बीसीसीआइ ने कहा है कि कोहली रीहैबिलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और अप्रैल के दूसरे हफ्ते तक फिट हो सकते हैं। 

बीसीसीआइ ने कहा है कि अप्रैल के दसरे हफ्ते में कोहली की फिटनेस की समीक्षा की जाएगी। 

कोहली के बाद दूसरे शीर्ष भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने और आइपीएल से शुरुआती मैचों बाहर रहने की खबरें सामने आई थीं। इन खिलाड़ियों को काफी व्यस्त घरेलू सीजन के बाद कुछ दिनों के लिए आराम की जरूरत है। इसके बाद चैंपियंस ट्रॉफी में भी टीम इंडिया को हिस्सा लेना है। 

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कोहली के अलावा दूसरे चोटिल खिलाड़ियों में रविचंद्रन अश्विन, मुरली विजय, लेकेश राहुल, उमेश यादव, रवींद्र जडेजा भी कम या ज्यादा समय के लिए आइपीएल से बारृहर रहेंगे। हालांकि, रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या आइपीएल में खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.