नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। VAMICA first look: विराट कोहली व अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीर देखने के लिए क्रिकेट फैंस बेताब थे, लेकिन आखिकार उनकी तस्वीर सामने आ ही गई। भारत व साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे वनडे मैच के दौरान जब कोहली ने अपना अर्धशतक पूरा किया तब वामिका अपनी मम्मा अनुष्का शर्मा की गोद में बैठी अपने पापा को चीयर करती हुई नजर आईं। जो तस्वीर सामने आई है उसमें वामिका बहुत ही प्यारी लग रही हैं। 

ये तस्वीर उस वक्त की है जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली ने 63 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और पवेलियन की तरफ देखते हुए अपना बल्ला लहराया। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने वामिका को अपनी गोद में लिया हुआ था और वो उन्हें अपने पापा की तरफ देखने का इशारा कर रही थीं। यहां पर अनुष्का शर्मा भी ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वामिका के जन्म के बाद विराट और अनुष्का शर्मा हमेशा ही ये चाहते थे कि वामिका की तस्वीर पब्लिक में ना आने पाए, लेकिन इस बार उनकी तस्वीर सामने आ ही गई। जाहिर है क्रिकेट फैंस वामिका को देखकर काफी खुश होंगे क्योंकि सभी विराट की प्यारी बेटी को एक नजर देखना चाहते थे। विराट कोहली कई मौकों पर मीडिया से कहते हुए भी सुने गए थे कि वामिका की तस्वीर मत खींचना। 

हालांकि विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 84 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 65 रन बनाकर आउट हो गए। उन्हें केशव महाराज ने अपनी गेंद पर कप्तान तेंबा बावुमा के हाथों कैच आउट करवा दिया। 

Edited By: Sanjay Savern