नई दिल्ली। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने पाकिस्तान के धाकड़ क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को धमकी दी है। जानकारी के मुताबिक दाऊद ने अफरीदी से कहा है कि वह अपना मुंह बंद रखे वरना नतीजे भुगतने को तैयार रहे। बता दें कि डॉन के समधी जावेद मियादाद और शाहिद अफरीदी के बीच मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर झगड़ा चल रहा है। इसी के बाद डॉन का गुस्सा विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पर निकला है।

मैच फिक्सिंग के आरोपों को लेकर पाकिस्तान के दोनों दिग्गज इन दिनों एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं। एबीपी न्यूज के मुताबिक इसी बात को लेकर दाऊद को गुस्सा आ गया और उसने इस सिलसिले में अफरीदी को फोन कर मुंह बंद रखने की धमकी दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 अक्टूबर को करीब 8 से 9 बजे के बीच दाऊद ने खुद अफरीदी को फोन किया। दाऊद ने अफरीदी से कहा कि या तो वह अपना मुंह बंद रखें या नतीजे भुगतने के लिए तैयार रहें। इसके बाद अफरीदी को डॉन का डर सता रहा है।

अफरीदी टेस्ट और वनडे क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं। अब वह सम्मान के साथ टी-20 क्रिकेट से अपनी विदाई चाहते हैं, लेकिन पाकिस्तान के कोच जावेद मियांदाद ने कहा कि पैसे के लालच के कारण अफरीदी इस मैच की मांग कर रहे हैं। यही नहीं, मियादाद ने अफरीदी पर मैच फिक्सिंग का गंभीर आरोप भी लगा दिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Mohit Tanwar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप