Move to Jagran APP

विराट-राहुल के बाद बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचा एक और भारतीय क्रिकेटर, पूजा-पाठ की फोटो हुई वायरल

Umesh Yadav Visited Mahakaleshwar Temple In Ujjain। आईपीएल के 16वें सीजन से पहले भारतीय टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज उमेश यादव ने 20 मार्च को बाबा महाकाल के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। सोशल मीडिया पर उमेश यादव की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiPublished: Mon, 20 Mar 2023 06:22 PM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 06:22 PM (IST)
Umesh Yadav Visited Mahakaleshwar Temple In Ujjain

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Umesh Yadav Visited Mahakaleshwar Temple In Ujjain। आईपीएल के 16वें सीजन के आगाज की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। 31 मार्च से शुरू होने वाली इस लीग के लिए 10 टीमें जोरों-शोरों से तैयारियों में जुटी है। इस बीच आईपीएल से पहले भारतीय टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज उमेश यादव ने 20 मार्च को बाबा महाकाल के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया।

loksabha election banner

बता दें कि आईपीएल के आगामी सीजन में उमेश (Umesh Yadav) केकेआर टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे, लेकिन पिछले कुछ समय पहले उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। उन्होंने 23 फरवरी को अपने पिता को खोया। उस वक्त वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रहे थे।

बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जेन पहुंचे Umesh Yadav 

दरअसल, टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) 20 मार्च को महाकाल भस्म आरती में शामिल हुए। भस्माआरती के बाद वह गर्भगृह में पहुंचे और जलाभिषेक कर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। ऐसे में आईपीएल 2023 से पहले उमेश की पूजा अर्चना की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बाबा महाकाल के दर्शन के बाद उमेश ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बाबा से उन्होंने देश दुनिया में सुख शांति बने रहने की प्रार्थना की। बाबा महाकाल से उन्होंने सभी की मनोकामना पूर्ण होने की भी दुआ मांगी।

उमेश से पहले ये भारतीय खिलाड़ी पहुंचे थे उज्जेन महाकाल के दरबार

बता दें कि टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव स्टार बल्लेबाज विराट कोहली से पहले जनवरी 2023 में महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे। इसके बाद न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्या ने आतिशी पारी खेली थी। उन्होंने 47 रन बनाए थे।

इसके बाद पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 4 मार्च को मंदिर का दौरा किया और बाबा महाकाल का आशीर्वाद मांगा। उन्होंने 'भस्म आरती' में भी शामिल हुए और मंदिर के गर्भगृह में जलाभिषेक किया।

इससे पहले अक्षर पटेल और उनकी पत्नी ने पिछले महीने मंदिर जाकर बाबा महाकाल की पूजा की थी। वहीं, केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने भी मंदिर जाकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में राहुल ने 75 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.