Move to Jagran APP

VIDEO: टीम इंडिया ने छुड़ाये द.अफ्रीका के पसीने, वो भी कुछ इस तरह

मोहम्मद सामी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, आवेश खान और अंकित राजपूत जैसे युवा तेज गेंदबाजों के साथ जमकर प्रैक्टिस करवाई।

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Tue, 02 Jan 2018 08:26 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jan 2018 10:41 AM (IST)
VIDEO:  टीम इंडिया ने छुड़ाये द.अफ्रीका के पसीने, वो भी कुछ इस तरह
VIDEO: टीम इंडिया ने छुड़ाये द.अफ्रीका के पसीने, वो भी कुछ इस तरह

नई दिल्ली, [रवीन्द्र प्रताप सिंह]। टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में 5 जनवरी से केपटाउन में शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच की तैयारियों में जुटी है। टीम इंडिया ने अपने ही तेज गेंदबाजों से अपने बल्लेबाजों की जमकर प्रैक्टिस करवाई। दक्षिण अफ्रीका की तेज पिचों पर भारतीय बल्लेबाजों ने अपने ही गेंदबाजों के साथ जमकर पसीना बहाया। भारतीय टीम के खिलाड़ियों की ये दमदार प्रैक्टिस देखकर द.अफ्रीकी खिलाड़ियों को भी पसीने आ गए होंगे। बीसीसीआई ने इस प्रैक्टिस का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसे अब तक लगभग 15 हजार लोग देख चुके हैं।

loksabha election banner

भारतीय बल्लेबाजों को टीम अपनी ही टीम के मोहम्मद सामी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या, आवेश खान और अंकित राजपूत जैसे युवा तेज गेंदबाजों के साथ जमकर प्रैक्टिस करवाई। इस दमदार प्रैक्टिस से तो शायद दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी भी चिंतित होंगे। इस प्रैक्टिस की वीडियो बीसीसीआई के वेरीफाइड एकाउंट से ट्वीट भी किये गये हैं। इस बार दक्षिण अफ्रीका की तेज पिचों को देखते हुए बीसीसीआई ने युवा तेज गेंदबाजों को ज्यादा तरजीह दी है। फिलहाल ये तेज गेंदबाज टीम के साथ बने रहने के साथ बल्लेबाजों को नेट प्रैक्टिस में भी मदद करेंगे।


मामला एकदम साफ है कि दक्षिण अफ्रीका में सीरीज शुरु होने से पहले बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने जमकर अभ्यास भी किया और वहां के मौसम में भी खुद को ढालने में सफल रहे। बीसीसीआई के वेरीफाइड एकाउंट से ये वीडियोज ट्वीट किये गए हैं। पहले वीडियो को लगभग 15 हजार तो दूसरे को लगभग 34 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इससे पहले शुक्रवार को टीम इंडिया विराट के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका पहुंच गयी थी अगले दिन आराम करने के बाद रविवार को बारिश के चलते भारतीय खिलाड़ियों ने स्टेडियम के अंदर ही जमकर पसीना बहाया था। 

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.