Move to Jagran APP

आखिरकार हो ही गई Team India में इस खिलाड़ी की वापसी, सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही तस्वीरें

जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाली टीम इंडिया मंगलवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो गई है। 18 अगस्त को मालाहाइड डबलिन में सीरीज शुरू होगी। इसके बाद 20 अगस्त और 23 अगस्त को इसी जगह पर सीरीज के बाकी दो मैच खेले जाएंगे। इससे पहले टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हार गई।

By Jagran NewsEdited By: Geetika SharmaPublished: Tue, 15 Aug 2023 05:51 PM (IST)Updated: Tue, 15 Aug 2023 05:51 PM (IST)
आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 के लिए रवाना हुई टीम इंडिया। फोटो- एक्स से साभार

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Team India departs for Ireland T20I Series: जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाली टीम इंडिया मंगलवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो गई है। तीन मैचों की टी 20I सीरीज 18 अगस्त को मालाहाइड, डबलिन में शुरू होगी। इसके बाद 20 अगस्त और 23 अगस्त को इसी जगह पर सीरीज के बाकी दो मैच खेले जाएंगे।

loksabha election banner

बीसीसीआई ने किया पोस्ट-

बीसीसीआई BCCI ने अपने एक्स हैंडल (पूर्व में ट्विटर पर) पर टीम इंडिया की कुछ तस्वीरें शेयर की है। बोर्ड ने कैप्शन में लिखा है कि आयरलैंड आ गए। फैंस ने इन तस्वीरों को काफी पसंद किया है और बुमराह की टीम में वापसी पर खुशी जताई है। बता दें कि इस सीरीज के लिए बुमराह Jasprit Bumrah को टीम इंडिया का कप्तान चुना गया है।

ये खिलाड़ी भी आए नजर-

साथ ही इन तस्वीरों में बुमराह, रुतुराज गायकवाड़, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह और शिवम दुबे नजर आ रहे हैं। इस सीरीज के साथ ही लंबे समय से चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर बुमराह Jasprit Bumrah Comeback वापसी कर रहे हैं। बुमराह सितंबर 2022 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं।

लंबे अरसे बाद वापसी कर रहे बुमराह-

पीठ की चोट के चलते उनकी सर्जरी के बाद वे एसीए में रिहैब के दौर ये गुजर रहे थे। ऐसे में इस सीरीज में बुमराह की फिटनेस Jasprit Bumrah fitness भी काफी मायने रखती है। क्योंकि भारत को अगले महीने एशिया कप और उसके बाद क्रिकेट का महाकुंभ विश्व भी खेलना है। इस सीरीज में बुमराह की फिटनेस पर पूरा ध्यान देने की कोशिश रहेगी। इससे पहले भारत ने वेस्टइंडीज के किलाफ टी20 सीरीज में 3-2 से हार का सामना किया।  

भारतीय टीम-

जसप्रीत बुमराह (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, शाहबाज अहमद, संजू सैमसन, जितेश शर्मा, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, अवेश खान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.